Why Cheat India Full Movie Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Why Cheat India Full Movie Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Why Cheat India TamilRockers Full Movie Hindi : Hy Filmy Guyz , आज हम आपके लिए Why Cheat India Full Movie Download, Why Cheat India Movie Movierulz Download, Why Cheat India Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Why Cheat India 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Why Cheat India Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

भारत में इतने सारे छात्र परीक्षाओं के दौरान धोखाधड़ी का सहारा क्यों लेते हैं? क्यों चीट इंडिया (जिसे पहले चीट इंडिया कहा जाता है) एक योग्य विषय है, क्योंकि यह हमारे कई युवाओं के जीवन को प्रभावित करता है, क्योंकि वे रात और दिन उस एक परीक्षा को क्रैक करते हैं जो उन्हें और उनके परिवारों को अथक पीस से बाहर निकाल देगा। नौकरीपेशा और गरीबी।

भारत की शिक्षा प्रणाली पर एक नाटकीय व्यंग्य, फिल्म क्यों चीट इंडिया राकेश सिंह के मधुर और कभी-कभी मजाकिया वन-लाइनर्स के साथ एक मनोरंजक साबित होती है। नायक राकेश सिंह का किरदार प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता इमरान हाशमी द्वारा निभाया गया है। फिल्म में सिंह का काम करना गलत तरीके से नैतिक मूल्यों को तोड़ना है। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, सिंह के हाव-भाव और उनके कार्यों के बारे में जानकर आप कम से कम एक बार सोचेंगे कि सिंह समझ में आ रहा होगा।

राकेश सिंह उर्फ ​​रॉकी (हाशमी) उन लाखों माता-पिता और बच्चों के लिए एक तारणहार है जो जानते हैं कि एक इंजीनियरिंग या मेडिकल डिग्री बेहतर जीवन का पासपोर्ट है। यह वह पूरी तरह से घटिया तरीके से करता है जो हमारे लिए एक कुहनी-पलक की आवश्यकता के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, क्योंकि एक छात्र एक सीट (जिसकी संख्या सीमित है) दूसरों की पिटाई करने के बाद (जिसकी संख्या असीमित है) कैसे करता है?

अच्छी तरह से किया, धोखा और faking, और जीतने और हारने पर यह फिल्म एक समय पर, कठिन मार पड़ी हो सकती है: एक सड़ा हुआ, भ्रष्ट शिक्षा प्रणाली जो प्रति सीखने के बजाय रॉट लर्निंग द्वारा अधिक स्कोर निर्धारित करती है, और एक समाज जो मूल्यों को महत्व देता है अंत और साधनों की ओर एक आँख मूंद लेता है।

लेकिन चीट इंडिया क्यों निराश और निराश है, यह जानते हुए भी कि यह किस तरफ है, यहां तक ​​कि यह भी हमें यह दिखाने में समय बिताता है कि अच्छे छात्रों को लालच द्वारा कैसे बर्बाद किया जा सकता है, और माता-पिता अपने बच्चों पर हत्या का दबाव कैसे डाल सकते हैं? वर्तमान ऋण और संभावित आय के बीच की खाई।

यह सामग्री पतला है और दो घंटे से अधिक लंबा है, क्योंकि यह इंजीनियरिंग-मेडिसिन से प्रबंधन में जाता है, पवित्र ग्रिल। गन-टूटिंग und गुंडों ’का प्रवेश और प्रश्न पत्रों की चोरी, और एक असंबद्ध बदला कोण, पूरी बात को उदासीन कर देता है।

एक दो कृत्य – स्निगदीप चटर्जी सत्तू के रूप में, अच्छा छात्र बुरा हो गया, और श्रेया धनवंतरी नुपुर के रूप में, वह लड़की जो रॉकी की आंख को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करती है – अच्छी हैं। हाशमी, जो पटरियों के गलत तरफ नियमित आदमी के रूप में उत्कृष्ट हो सकता है, हालांकि, पर्याप्त रूप से प्रभावशाली नहीं है, हालांकि, अपने चरित्र को गलत करने वाले लक्जरी दोनों को अनुमति देता है और बहुत ही बात का खंडन करते हुए व्याख्यान सौंपता है।

निर्देशक सौमिक सेन जीवन को सामान्य ज्ञान में देखते हैं। जिस तरह से किरदार अपनी अचूक जिंदगी के बारे में बात करते हैं, फिल्म उबाऊ ऊब का एक उल्लेखनीय प्रदर्शन करती है। उदाहरण के लिए नायक राकेश उर्फ ​​रॉकी की पत्नी का चरित्र। वह सांसारिक घरेलूता के अपने जीवन में इतनी डूबी हुई है कि वह कभी कल्पना नहीं करती कि उसके पास कोई अन्य जीवन हो सकता है। लेकिन यह नैदानिक ​​ठंड और बिन बुलाए है। अपने बेडरूम में एक क्रम में रॉकी एक लंबे अंतराल के बाद सेक्स का सुझाव देता है। घर की गतिविधियों के बारे में पत्नी बिलकुल भी नहीं पकड़ती है। अंत में जब उसका पति जेल में होता है तो वह भोजन से भरे टिफिन के साथ पहुंचती है और अपने पति और उसके सहयोगियों को भोजन परोसना शुरू कर देती है जैसे कि यह रोजमर्रा की दिनचर्या का हिस्सा हो।

“क्यों चीट इंडिया” रॉकी की पत्नी के बारे में नहीं है। यह उसकी भूख के बारे में है कि “न्यू” इंडिया को वंचितों के साथ बनाया जाए और शायद अवांछनीय छात्रों को अपने परीक्षा पत्र लिखने वाले विकल्प के उम्मीदवारों द्वारा एक धक्का दिया जाए। चौंकाने वाली नकल का यह जीवन कभी भी फिल्म में कठोर सेंसर नहीं करता है। कथा के स्वर से पता चलता है कि हमारे सामाजिक व्यवस्था को उस तरह की नैतिक संरचना मिलती है, जिसकी वह हकदार है।

हिंदुस्तान के रॉकी भैय्या भारतीय मध्यवर्ग की अधूरी महत्वाकांक्षाओं और सपनों का पूरा इस्तेमाल करते हैं। आश्चर्यजनक रूप से रॉकी को अपने सपनों और पैसे के भारतीय मध्यवर्ग को बिखेरने में कोई बुराई नहीं दिखती।

यह एक अधूरे सपने और अपहरण की गई फिल्मों के बारे में एक फिल्म है, जिसे सिनेमैटोग्राफर वाई। अल्फोंस रॉय ने एक शानदार छात्र के बारे में बताया है, जिसे टैटू (प्रभावशाली नवागंतुक सिंघदीप चटर्जी) कहा जाता है, जिसका कैरियर रॉकी के संरक्षण से नष्ट हो गया है। मुझे लगा कि छात्र और उसके गुरु के बीच की बॉन्डिंग काफी करीब से नहीं खेली गई है। हम कभी भी सतू की निराशा को महसूस नहीं करते हैं। रॉकी और टैटू की बहन (बकाया खोज श्रेया धनवंतरी) के बीच बढ़ते संबंधों को सांस लेने के लिए अधिक जगह मिलती है।

अपने व्यवसाय को बढ़ाने और सिनेमा की कमाई को कम करने के लिए फिल्म को जल्दी से जल्दी लीक करना Why Cheat India 720P 480P Full Movie Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla की रणनीति है।

Hindi Movie Why Cheat India 2019 Download Overview

Full Movie Name:Why Cheat India 2019 Indian Movie
Movie Genres:Crime Drama Film
Movie Release Year:2019
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 

Why Cheat India Full Movie Download 2019 – बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Why Cheat India Movie 2019 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Why Cheat India Movie 2019 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Why Cheat India Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Why Cheat India Hindi Full Movie Download 2019 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Why Cheat India Movie 2019 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Why Cheat India Full Movie 2019 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Why Cheat India Full Movie Download : TamilRockers

  •  Movie Name: Why Cheat India
  •  Starring: Navneet Srivastava and Emraan Hashmi in Why Cheat India (2019) Why Cheat India (2019) Emraan Hashmi and Shreya …. Rest of cast listed alphabetically.
  • Pirated Websites : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Soumik Sen
  •  Genres: Crime Drama Film
  •  Release Date: 18 January 2019 (India)
  •  Duration: 121 min
  •  Description: Why Cheat India tells the story of a cheating Mafia Rocky Bhaiya aka Rakesh Singh (Emraan Hashmi) who gives the intelligent students a chance to earn quick bucks by making them write exams for rich but undeserving students. By doing so, he has created an empire of his own.
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Why Cheat India Movie के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Why Cheat India TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Why Cheat India Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Why Cheat India 123movies Download
  • Why Cheat India tamilgun djmaza Download
  • Why Cheat India tamilrockers Download
  • Why Cheat India 7starhd Download
  • Why Cheat India World4free Download
  • Why Cheat India fmovies Download
  • Why Cheat India katmoviehd Download
  • Why Cheat India 9xmovies Download
  • Why Cheat India khatrimaza Download
  • Why Cheat India movierulz Download
  • Why Cheat India tamilyogi Download

Details About Why Cheat India Full Movie Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here