Wazir Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Wazir Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Wazir TamilRockers Full Movie Hindi: Hy Filmy Guyz, आज हम आपके लिए Wazir Full Movie Download, Wazir Movie Movierulz Download, Wazir Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Wazir 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Wazir Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

बेजॉय नांबियार की फिल्मों की शूटिंग करने वाले कैमरे अक्सर उन किशोरों की तरह काम करते हैं जिन्होंने पहली बार शराब की खोज की है। वे अभी भी नहीं रह सकते हैं, आमतौर पर कारण से बाहर व्यवहार करते हैं, बहुत उत्साहित लगते हैं, और स्वाभाविक रूप से, प्रभावित करने के लिए बहुत कठिन प्रयास करते हैं।

अपने नवीनतम, वज़ीर के पहले कुछ मिनटों पर विचार करें, जो एक गीत के साथ खुलता है, जो फिल्म के प्रमुख दानिश अली (फरहान अख्तर) और रूहाना (अदिति राव हैदरी) को दिखाता है, एक दूसरे के प्यार में पड़ना, शादी करना और एक बच्चे की परवरिश करना। ।

फिल्म को एक गीत के साथ खोलना, जब कोई भी मुख्य पात्रों के बारे में कुछ भी नहीं जानता है और इसलिए, उन्हें तुरंत उनकी ओर खींचना मुश्किल लगता है, एक संदिग्ध शैलीगत पसंद है, लेकिन इस सेगमेंट के बारे में और अधिक परेशानी, यहां तक ​​कि क्या अजीब बात है। यह: पूरा गाना स्लो-मोशन में शूट किया गया है। दिल्ली की सड़क पर गिरने वाली बारिश की बूंदें जैसे दृश्य, इंडिया गेट के साथ पृष्ठभूमि में; दानिश एक अस्पताल में अपने नए जन्मे बच्चे को उठा रहा है; मंच पर घूमती रूहान; दुल्हन और दूल्हे को गुलाब की पंखुड़ियां थकाऊ धीमी गति के माध्यम से भौतिक बनाती हैं, बिना किसी ठोस कारण के, बनावटी और बेहूदा दिखाई देती हैं।

शुरुआती अनुक्रम एक विचारहीन स्टंट है, जो सबसे खराब तरीके से खुद पर ध्यान आकर्षित करता है, लेकिन यह आपको फिल्म के बाकी हिस्सों के लिए प्राइम करता है, जो कि कला पर उल्लेखनीय रूप से कम है और आर्टिफ़िस पर उच्च है।

उदाहरण के लिए, दानिश, एक एंटी टेररिज्म स्क्वाड ऑफिसर, बेटी के साथ कार में बैठा, एक बहुत वांछित आतंकवादी और उसके साथियों का पालन करेगा – खतरनाक संभावनाओं से भरा हुआ? क्या डेनिश वास्तव में लापरवाह है? क्या वह वास्तव में अपनी नौकरी पर नियत है जो उसे बाकी सब कुछ भूल जाती है? हम निश्चित नहीं हैं, क्योंकि निर्माताओं ने यह नहीं सोचा था कि यह महत्वपूर्ण है कि उनकी बढ़त को परिभाषित किया जाए।

यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि आगे क्या होता है: हिंसक प्रदर्शन में दानिश की बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह कथानक बिंदु – जो आलसी लेखन के माध्यम से सामने आता है, तर्क और सामान्य ज्ञान से रहित है – यही कारण है कि वज़ीर की कहानी मौजूद है (क्योंकि यह फिल्म के सभी बाद के संघर्षों को स्थापित करता है), लेकिन इसके लेखकों द्वारा इतनी लापरवाही से व्यवहार किया जाता है कि आश्चर्य होता है कि क्या स्क्रिप्ट पहले ड्राफ्ट चरण से भी आगे निकल गई।

इसके अलावा, लेखन में यह एकमात्र चकाचौंध दोष था, यह अभी भी स्वीकार्य हो सकता है, लेकिन फिल्म को एक समान विरोधाभासों और उपयुक्तता के एक लिटनी द्वारा एक साथ पैच किया जाता है, जो फिल्म को एक साथ रखने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन असफल होते हैं।

फिल्म के शुरुआती हिस्सों में अन्य बिट्स जैसे दानिश अपनी नौकरी खो रहे हैं, पंडित ओंकारनाथ धर (अमिताभ बच्चन) एक सेवानिवृत्त बूढ़े व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो किसी कारण से, शतरंज खेलने के साथ एक गंभीर जुनून का सामना करता है, और उसके साथ दोस्ती करने के लिए एक ठोस कारण नहीं है। लेकिन क्या बुरा है? फिल्म का दूसरा महत्वपूर्ण कथानक बिंदु, जहाँ पंडित दानिश से कहता है कि उसे अपनी बेटी पर शक है, जिसका शव एक कल्याण मंत्री, इज़ाद कुरैशी (मानव कौल) के घर में पाया गया, उसने आत्महत्या नहीं की।

इसके बजाय, वह कहता है, कुरैशी ने उसकी हत्या कर दी। पंडित यह कैसे सुनिश्चित है? दानिश ने बताया, “सबूत कुरैशी ने मुझे माफ कर दिया (सबूत कुरैशी की नजर में है)।” जाहिर है। डेनिश – जो, और इसे फिर से दोहराया जाना चाहिए, आतंकवाद निरोधी दस्ते में एक सिपाही है – तुरंत आश्वस्त हो जाता है (और मामले की जांच शुरू करता है), क्योंकि, जाहिर है, ‘आंखें की सच्ची’ को देखने की क्षमता किसी तरह का रहस्य है इस वैकल्पिक दुनिया में ट्रम्प कार्ड जहां केवल शतरंज खेलने के नियम सामान्य हैं।

जो हमें इसके चरित्रों के एक अन्य पक्ष में ले जाता है: शतरंज खेलना। वज़ीर में पात्र हर समय शतरंज खेलते हैं। वे अपने प्रियजनों के नुकसान को पाने के लिए शतरंज खेलते हैं; वे नए दोस्त बनाने के लिए शतरंज खेलते हैं; वे नशे में पाने के लिए शतरंज खेलते हैं। जब फिल्म का खलनायक, वज़ीर (नील नितिन मुकेश) पंडित के घर में घुसता है, तो वह न केवल उसे घूरता है, बल्कि उसकी शतरंज की बाजी भी लगा देता है। आप जानते हैं, सिर्फ सामान्य लोग सामान्य चीजें करते हैं।

वज़ीर के साथ मुख्य समस्या यह नहीं है कि यह मूर्खतापूर्ण है, लेकिन यह बहुत गहरा प्रयास करता है। पंडित, फिल्म का एक प्रमुख चरित्र, अक्सर शतरंज में बँटे हुए रूपकों से बात करता है, और उसकी लगभग हर बातचीत “बाजी (चुनौती)”, “घोड़ा (घोड़ा)” “हाथी (हाथी)”, या, ज़ाहिर है, के इर्द-गिर्द घूमती है। “वज़ीर (बदमाश)”।

हालाँकि, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इस गड़बड़ के भीतर एक गहरी कहानी दबी हुई थी: दो आदमी, अपने बच्चों के खो जाने से बहुत डर गए थे, एक दोस्ती में एकांत खोजने की कोशिश कर रहे थे जहाँ एक दूसरे के लिए नज़दीकियां खोजने की कोशिश करता था।

Hindi Movie Wazir 2016 Download Overview

Full Movie Name:Wazir 2016 Indian Movie
Movie Genres:Crime Thriller Film
Movie Release Year:2016
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 


Wazir Full Movie Download 2016 –
बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Wazir Movie 2016 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Wazir Movie 2016 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Wazir Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Wazir Hindi Full Movie Download 2016 HD High-Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Wazir Movie 2016 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Wazir Full Movie 2016 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Wazir Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Wazir
  •  Starring: Farhan Akhtar as Daanish Ali. Amitabh Bachchan as Pandit Omkar Nath Dhar. Aditi Rao Hydari as Ruhana Ali. Manav Kaul as Yazaad Qureshi. Neil Nitin Mukesh as Wazir. John Abraham as Superintendent of Police (SP) Vijay Mallik. Prakash Belawadi as Deputy commissioner of police.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Bejoy Nambiar
  •  Genres: Crime Thriller Film
  •  Release Date: 8 January 2016
  •  Duration: 104 Minutes
  •  Description: Wazir is a 2016 Indian crime thriller film directed by Bejoy Nambiar and produced by Vidhu Vinod Chopra. … Based on the original story by Chopra, Wazir follows the story of a suspended Anti-Terrorism Squad officer who befriends a chess player who is a wheelchair user.
  •  Rating: 7/10
आज हम आपको Wazir Movie के बारे में बहुत सारी Details देने वाले है, अगर आप Wazir TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla Bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Wazir Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Wazir 123movies Download
  • Wazir tamilgun djmaza Download
  • Wazir tamilrockers Download
  • Wazir 7starhd Download
  • Wazir World4free Download
  • Wazir fmovies Download
  • Wazir katmoviehd Download
  • Wazir 9xmovies Download
  • Wazir khatrimaza Download
  • Wazir movierulz Download
  • Wazir tamilyogi Download

Details About Wazir Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here