Thugs of Hindostan Full Hindi Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Thugs of Hindostan Full Hindi Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Thugs of Hindostan TamilRockers Full Movie Hindi: Hy Filmy Guyz, आज हम आपके लिए Thugs of Hindostan Full Movie Hindi Download, Thugs of Hindostan Movie  Movierulz Download, Thugs of Hindostan Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Thugs of Hindostan 720P 480P Full Movie Hindi Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Thugs of Hindostan Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई। यशराज फिल्म्स का उत्पादन कई अवैध वेबसाइटों पर लीक हो गया है।

इन अवैध साइटों ने अनौपचारिक सर्वर से 1080p या 720p HD गुणवत्ता प्रिंट के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पूर्ण मूवी डाउनलोड लिंक जारी किए हैं। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से नकारात्मक समीक्षा मिली है, लेकिन अभी भी इसे बॉक्स ऑफिस पर मुल्ला में रेक करने की उम्मीद है। पूर्ण मूवी डाउनलोड से फिल्म के बॉक्स ऑफिस संग्रह को काफी हद तक प्रभावित होने की संभावना है।

लीक के बाद, प्रशंसक अधिकारियों से साइट के खिलाफ गंभीर कार्रवाई करने का आग्रह कर रहे हैं। इससे पहले, रेस 3, संजू, उडता पंजाब, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, और मांझी – द माउंटेन मैन जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जिसने घरेलू बाजार में उनके समग्र बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को प्रभावित किया।

जितना उदास लग सकता है, आमिर खान-अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान पूरी फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही दिन स्पष्ट रूप से ऑनलाइन लीक हो गई है और सबसे बुरी बात यह है कि फिल्म एचडी गुणवत्ता में लीक हो गई है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, “दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद, आमिर खान-स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को कुख्यात फिल्म पाइरेसी वेबसाइट तमिलट्रॉकर्स ने लीक कर दिया था। वेबसाइट, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशासित किया गया है, ने फिल्म को तीनों भाषाओं में अपलोड किया है।”

यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। एक के लिए, आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहे हैं। ठग भी एक महाकाव्य साहसिक है जो इसके लिए आवश्यक बजट के साथ एक प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित है।

केवल फिल्म ही नहीं, बल्कि शूटिंग भी एक तरह का रोमांच था। हालाँकि फिल्म में बहुत सीजीआई है, लेकिन इसका काफी हिस्सा थाईलैंड और माल्टा जैसे वास्तविक स्थानों पर भी शूट किया गया था। थाईलैंड में एक विशेष स्थान पर, एक विशाल गुफा थी जो अमिताभ के चरित्र खुदाबक्श के ठिकाने के रूप में काम करेगी।

अमिताभ बच्चन कहते हैं, “मैं इस अनुक्रम को शूट करने के लिए थाईलैंड जाने के इच्छुक विक्टर (निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य) के दर्शन को समझ नहीं पाया, लेकिन उन्होंने कहा कि हमें एक अद्भुत स्थान मिला है और मैं इसका पता लगाना चाहता हूं। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि जब मैंने वहां जाकर लोकेशन देखी तो यह बिल्कुल विस्मयकारी था। यह एक विशाल गुफा है। यह लगभग 20 से 30 मंजिला ऊंचा है और यह कल्पना करना मुश्किल है कि प्रकृति इसे कैसे बनाने में सक्षम थी। जब हम दो या तीन स्थानों पर शूटिंग कर रहे थे, हमारे पास हमारे स्थान पर एक पास के बिना आगंतुक थे। विशाल सांप अचानक चट्टानों से बाहर दिखाई देंगे। कई बार बहुत कम शरारतें होती थीं जो हर कोई रबर के सांपों को फेंक कर खेलता था। ”

लेकिन सेट पर पहुंचना 76 वर्षीय अमिताभ के लिए एक दर्द था, क्योंकि यह एक कठिन चढाई थी। विशेष रूप से बिग बी के लिए, एक पालकी (पालकी) बनाई गई थी। “मुझे अंतिम चलने के लिए बहुत सारी समस्याएं थीं। यह एक चढ़ाई थी, क्योंकि यह पहाड़ी थी। मुझे सांस लेने में तकलीफ है। मैंने एक दो बार कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। उन्होंने उदारता से मेरे लिए एक पालकी बनाई। मुझे रीगल करते हुए उठाकर लोकेशन पर ले जाया गया।

बहुप्रतीक्षित यशराज फिल्म्स पीरियड ड्रामा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को अपने शुरुआती दिन में आलोचकों से ज्यादातर अलौकिक प्रतिक्रिया मिली। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख सहित एक कलाकार के साथ फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म होने का अनुमान लगाया गया है। यशराज फिल्म्स के सहयोग से आमिर खान और अमिताभ बच्चन की पहले कभी नहीं देखी गई, उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने हालांकि एक और ट्वीट में उल्लेख किया कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान छुट्टियों के मौसम से लाभान्वित हो सकता है, यह प्रचार और प्रभावशाली स्टार कास्ट बनाने में कामयाब रहा है, लेकिन शुरुआती उत्साह के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी यात्रा को बनाए रखना मुश्किल होगा। अपने पहले के विचारों में, आदर्श ने उल्लेख किया था कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये कमा सकता है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को विजय कृष्ण आचार्य द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जो धूम 3 के शीर्ष पर भी थे, और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ पूरी हुई थी।

फिल्म की लागत को एक कारण के रूप में उद्धृत करते हुए, यश राज फिल्म्स ने फिल्म प्रदर्शकों को राजकुमार हिरानी की संजू (मल्टीप्लेक्स में) और रेमां डिसूजा की रेस 3 (सिंगल स्क्रीन में) की तुलना में दस प्रतिशत अधिक कीमत बढ़ाने का निर्देश दिया है। थिएटर)।

Thugs of Hindostan 720P 480P Full Movie Hindi Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla की रणनीति है।

Hindi Movie Thugs of Hindostan 2018 Download Overview

Full Movie Name:Thugs of Hindostan 2018 Indian Movie
Movie Genres:Action Adventure Film
Movie Release Year:2018
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 

Thugs of Hindostan Full Movie Download 2018 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Thugs of Hindostan Movie 2018 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Thugs of Hindostan Movie 2018 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Thugs of Hindostan Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Thugs of Hindostan Hindi Full Movie Download 2018 HD High-Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Thugs of Hindostan Movie 2018 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Thugs of Hindostan Full Movie 2018 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Thugs of Hindostan Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Thugs of Hindostan
  •  Starring: Amitabh Bachchan as Khudabaksh. Aamir Khan as Firangi. Katrina Kaif as Suraiyya. Fatima Sana Shaikh as Zafira. Ronit Roy. Shashank Arora. Mohammed Zeeshan Ayyub. Satyadev Kancharana.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Vijay Krishna Acharya
  •  Genres: Action Adventure Film
  •  Release Date: 8 November 2018
  •  Duration: 164 minutes
  •  Description: Set in 1795, the film follows a band of Thugs led by Khudabaksh Azaad, who aspires to free Hindostan (the Indian subcontinent) from the rule of the expanding British East India Company. Alarmed, British commander John Clive sends a small-time Thug from Awadh, Firangi Mallah, to infiltrate and counter the threat.
  •  Rating: 6/10
आज हम आपको Thugs of Hindostan Movie के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Thugs of Hindostan TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Hindi Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Thugs of Hindostan Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Thugs of Hindostan 123movies Download
  • Thugs of Hindostan tamilgun djmaza Download
  • Thugs of Hindostan tamilrockers Download
  • Thugs of Hindostan 7starhd Download
  • Thugs of Hindostan World4free Download
  • Thugs of Hindostan fmovies Download
  • Thugs of Hindostan katmoviehd Download
  • Thugs of Hindostan 9xmovies Download
  • Thugs of Hindostan khatrimaza Download
  • Thugs of Hindostan movierulz Download
  • Thugs of Hindostan tamilyogi Download

Details About Thugs of Hindostan Full Movie Hindi Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Thugs of Hindostan TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here