Rangoon Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0
fhghgv ytfhfh

Rangoon Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Rangoon TamilRockers Full Movie: Hy Filmy Guyz, आज हम आपके लिए Rangoon Full Movie Download, Rangoon Movie  Movierulz Download, Rangoon Full Movie TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Rangoon 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Rangoon Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

रंगून मुख्य रूप से एक ‘भारतीय’ शहर था, जिसमें भारत के सबसे बेहतरीन उपन्यासकारों में से एक, अमिताव घोष ने अपने सुरुचिपूर्ण उपन्यास ग्लास पैलेस के प्रकाशन के तुरंत बाद अपने ब्लॉग पर लिखा, जिसमें बहुसंख्यक मूल या वंश के लोग शामिल थे।

हम उनके साक्षात्कारों से जानते हैं कि शाहिद कपूर ब्रिटिश भारतीय सेना में एक सैनिक की भूमिका निभाते हैं (हम आशा करते हैं कि निर्देशक ने अपने प्रसिद्ध स्टार को सैन्य लंबाई में अपने ताले को तोड़ने के लिए राजी कर लिया; वैसे, साशा ने भारद्वाज के साथ अपने संबंधों की तुलना एक लियो से की है; डी कैप्रियो के पास मार्टी स्कॉर्सेज़ है)।

1942 की शुरुआत में, जापानी सेना बर्मा के माध्यम से आगे बढ़ना शुरू हुई। यह खतरनाक रूप से गरीब देश संपार्श्विक क्षति थी। जापानी इससे पहले के साम्राज्यों की तरह थे, सिर्फ एक चीज में दिलचस्पी रखते थे – ब्रिटिश ताज में गहना।

जब एक फिल्म विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित की जाती है, तो उम्मीदें होती हैं। वह अपने बहुप्रतीक्षित रंगून के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं जो कुछ हद तक आपकी देशभक्ति की हड्डी को गुदगुदी कर सकता है, लेकिन फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक बाहर और रोमांटिक फिल्म है।

नवाब अली (शाहिद कपूर) ब्रिटिश सेना में कार्य करता है और गलती से सुपरस्टार जूलिया (कंगना रनौत) से बर्मा के रास्ते में मिलता है। रुसी बिलिमोरिया (सैफ अली खान), जो उस समय के सबसे बड़े फिल्म निर्माता हैं, जूलिया के प्यार में पागल हैं।

जूलिया और उसके सहायक हमले में फंस जाते हैं और नवाब जूलिया को बचा लेता है। दोनों रास्ता खो देते हैं और एक अलग गाँव में पहुँच जाते हैं। दोनों धीरे-धीरे प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन दूसरी तरफ, रूसी जूलिया की तलाश में है। वह ब्रिटिश सेना से मदद मांगता है और अपने प्यार जूलिया को घर वापस पाता है लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। जूलिया नवाब को अपना दिल दे बैठती है। क्या नवाब और जूलिया की प्रेम कहानी के लिए एक सुखद अंत है या रूसी अपने लंबे खोए प्यार का बदला लेगी? यह विशाल भारद्वाज के रंगून का रूप है।

रंगून संभवत: विशाल की सबसे कमजोर फिल्मों में से एक है (मटरू की बिजली का मंडोला को नहीं भूलना)। अगर उनकी आखिरी आउटिंग मानी जाए तो रंगून भी उनके करीब नहीं है। यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि विशाल सिर्फ 1942 में एक प्रेम त्रिकोण बनाना चाहते थे।

ट्रेलर ने एक उत्कृष्ट कृति का वादा किया लेकिन पूरी फिल्म आपको निराश करेगी। कोई शक नहीं, रंगून उन विशाल भारद्वाज लुकलाइक फिल्मों में से एक है जो आकर्षक और अंधेरे में है, लेकिन फिल्म के कमजोर कथानक की उम्मीद नहीं है। हमने अतीत में युद्ध और आतंकवाद जैसे अंधेरे विषयों की पृष्ठभूमि में कई प्रेम कहानियों को देखा है, रोजा, बॉम्बे, 1942 ए लव स्टोरी, दिल से कुछ बेहतरीन उदाहरण हैं।

रंगून समकालीन दिन में स्वीकार्य है क्योंकि विशाल अपने शिल्प का एक मास्टर है। वेशभूषा से लेकर सेट तक, वह आपको निराश नहीं करेगा। रंगून आपको निश्चित रूप से ब्रिटिश शासन के उस युग में ले जाएगा, लेकिन मुद्दा यह है कि आप इस सोच से जूझते रहेंगे कि यह युद्ध की फिल्म है या प्रेम कहानी है।

फिल्म का सबसे भयानक हिस्सा इसका चरमोत्कर्ष है, जिसे किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे अधिक मेलोड्रामेटिक प्रारूप में शूट किया जाता है। रंगून ने अच्छी शुरुआत की और वास्तव में, पोस्ट मध्यांतर, भरोसा करने के लिए कई हुक बिंदु हैं, लेकिन फिर जैसे-जैसे फिल्म अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंचती है, यह पर्याप्त रूप से आश्वस्त नहीं करती है। जूलिया ने नवाब को ब्रिटिश सेना की गिरफ्त से बचाया वह दृश्य विश्वसनीय नहीं है। अंतिम दृश्य में भी, जहां रूसी अपना दिमाग बदल देती है और जूलिया की मदद करती है। इन दृश्यों में वीएफएक्स भयानक हैं।

अब अभिनेताओं के ऊपर। रंगून को निश्चित रूप से इसके प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। शाहिद कपूर एक सैनिक के अपने अभिनय में बहुत अच्छे हैं। कंगना ने उस दौर के सुपरस्टार की भूमिका में अपनी भूमिका निभाई। सैफ अली खान ने शो को एक अभिमानी और प्रमुख फिल्म निर्माता के रूप में चोरी कर लिया। अन्य सभी सहायक कलाकारों ने भी अच्छा काम किया।

रंगून निश्चित रूप से परिहार्य नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक विशाल भारद्वाज कृति नहीं है। फिल्म को उसके प्रदर्शन के लिए देखें और अगर आपको पता चले कि यह एक युद्ध फिल्म है या एक प्रेम कहानी है, तो कृपया नीचे अनुभाग में अपनी टिप्पणी पोस्ट करें।

Rangoon 720P 480P Full Movie Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Movie Rangoon 2017 Download Overview

Full Movie Name:Rangoon 2017 Indian Movie
Movie Genres:Period War Drama Film
Movie Release Year:2017
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality:  (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 

Rangoon Full Movie Download 2017 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Rangoon Movie 2017  in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Rangoon Movie 2017 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Rangoon Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Rangoon Full Movie Download 2017 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Rangoon Movie 2017 Download करना कानूनी जुर्म है| Rangoon Full Movie 2017 हमारे  Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websites के पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें ->  Movies Download

Rangoon Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Rangoon
  •  Starring: Gautham Karthik as Venkat. Sana Makbul as Natasha. Daniel Annie Pope as Tiptop a.k.a Sasi. Lallu as Atho Kumar a.k.a Kumaran. Siddique as Gunaseelan a.k.a Siya. Anand as DRI officer Syed Nawazuddin. Shreekumar as Kesavan. Sripriya as Indirani, Venkat’s mother.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Vishal Bhardwaj
  •  Genres: Period War Drama Film
  •  Release Date: 24 February 2017
  •  Duration: 154 min.
  •  Description: Zulfi is her butler, make-up man, and trusted confidant. Her films are produced by Rustom “Rusi” Billimoria (Saif Ali Khan), a former Indian action film star whose career was cut short when he lost a hand in a film stunt gone wrong.
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Rangoon Movie के बारे में बहुत सारी Details देने वाले है, अगर आप Rangoon TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Rangoon Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Rangoon 123movies Download
  • Rangoon tamilgun djmaza Download
  • Rangoon tamilrockers Download
  • Rangoon 7starhd Download
  • Rangoon World4free Download
  • Rangoon fmovies Download
  • Rangoon katmoviehd Download
  • Rangoon 9xmovies Download
  • Rangoon khatrimaza Download
  • Rangoon movierulz Download
  • Rangoon tamilyogi Download

Details About Rangoon Full Movie Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी: भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Rangoon TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here