Paltan Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Paltan Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Paltan TamilRockers Full Movie : Hy Filmy Guyz , आज हम आपके लिए Paltan Full Movie Download, Paltan Movie  Movierulz Download, Paltan Full Movie TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Paltan 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Paltan Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

एक सच्ची कहानी पर आधारित, यह जे.पी. दत्ता की फिल्म उच्च तनाव के एक दृश्य के साथ खुलती है जो जल्द ही दर्शक को उसी स्थान पर पहुंचाती है, जहां वह कभी भी नहीं चाहेगा, जो भारत-चीन सीमा पर युद्ध क्षेत्र में है।

एक गहन प्रस्तावना के बाद, जो 1962 और 1965 के दौरान अरुणाचल प्रदेश में नामका चूर नदी के तट पर चीनी आक्रमण को दिखाती है, 1967 के नाथू ला और चो ला संघर्ष पर कथा का निपटारा करती है। फिल्म में सैन्य संघर्ष की श्रृंखला को दर्शाया गया है। भारत और चीन के बीच सिक्किम के हिमालयी साम्राज्य की सीमा है, फिर एक भारतीय रक्षक।

अपनी बहुप्रतीक्षित बॉर्डर (1997) के बाद, जेपी दत्ता ने 2003 में भावनात्मक रूप से चार्ज किया गया LOC: कारगिल बनाया और अब फिल्म निर्माता एक और युद्ध फिल्म पलटन प्रस्तुत करता है, जो कई भारतीयों के लिए अज्ञात एक कहानी को सामने लाने का प्रयास करता है।

1967 में सेट किया गया, पल्टन ने 1962 में चीन-भारत युद्ध के बाद सिक्किम सीमा पर नाथू ला और चो ला संघर्ष का पता लगाया। यह हमें शून्य पर ले जाता है, चीनी सैनिकों के प्रयासों को विफल करने के दौरान भारतीय सैनिकों के सामने आने वाली चुनौतियों को फिर से बनाना। सिक्किम में घुसपैठ करें और अंततः उन्हें हराएं।

1962 का युद्ध जो भारत हार गया था, सैनिकों के मानस में गहराई से उकेरा गया है और पूरी दुनिया में इसके संदर्भ हैं और पूरी फिल्म में चीन की बेईमानी चलती है।

फिल्म में सैनिकों के मानवीय पक्ष को प्रदर्शित करने का प्रयास किया गया है जैसे “एक सैनिक युद्ध नहीं चाहता क्योंकि वह एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जो इसकी वास्तविक लागत जानता है।”

पल्टन राजपुताना राइफल्स के मेजर जनरल सगत सिंह (जैकी श्रॉफ) की कमान में पलटन की कहानी है। जमीनी स्तर पर पलटन का नेतृत्व लेफ्टिनेंट कर्नल राय सिंह यादव (अर्जुन रामपाल) कर रहे हैं। उनका दूसरा नाम मेजर भीशन सिंह (सोनू सूद) और मेजर हरभजन सिंह (हर्षवर्धन राणे) है और उनकी मदद कैप्टन पृथ्वी सिंह डागर (गुरमीत चौधरी) करते हैं। उनमें से प्रत्येक में ऑन-स्क्रीन महिमा के अपने क्षण हैं।

बंजर भूमि पर रहने वाले वॉच-रखवाले, जब भी अपने चीनी समकक्षों के साथ हाथापाई करते हैं, तो एकल फ़ाइल में मार्च करते हैं। उनके चेहरे का रंग पौराणिक लगता है, जो हमेशा “हिंदी-चीनी भाई भाई” के साथ एक संदिग्ध नोट पर समाप्त होता है।

एक फार्मूलाबद्ध तरीके से तैयार की गई, इस युद्ध फिल्म की कथा नायक के निजी जीवन से जुड़ी हुई है। प्रत्येक व्यक्ति के पास अपने माता-पिता, पत्नी या मंगेतर के साथ ऑनस्क्रीन व्यक्तिगत क्षणों में से एक है। तो अगर आपने जे पी दत्ता की पहले की कोई फिल्म देखी है, तो यह अलग नहीं है। उपचार में नवीनता गायब है।

क्या अधिक है, फिल्म को लगता है कि पैक किया गया है। कई उदाहरण हैं जो आपको फिल्म को अस्वीकार करना चाहते हैं। एक के लिए, अंग्रेजी संवाद जो जैकी श्रॉफ अक्सर तोड़ते हैं। दो, फिल्म के बेहतर हिस्से के लिए कथानक की योजना है। शायद, यही वह है जो हमें तीसरे अधिनियम के लिए तैयार करता है, जो कुछ बुरा होने वाला है और आने में बहुत लंबा समय लगता है। और तीसरा, आप उस समय टूट जाते हैं जब कर्नल राय सिंह यादव की पत्नी ईशा गुप्ता द्वारा एक भावनात्मक बिदाई दृश्य में निबंधित होती है, जो अपने पति के साथ विदाई के लिए झूठे आंखों की पलकें और बच्चे को गोद में लिए हुए है, जो अपनी पोस्टिंग में शामिल होने जा रहा है।

फिनाले एक्शन दृश्यों को छोड़कर, फिल्म का बेहतर आधा हिस्सा दबंग है। लेकिन हाईकमान की ओर से प्रतिक्रिया में देरी से जो बात दृढ़ता से सामने आती है। यह सुनने के लिए दयनीय है, मेजर जनरल ने अपने उच्च-अप के लिए विनती करते हुए कहा, “हम देरी करते हैं, हम पुरुषों को खो देते हैं। मुझे आशा है कि आप समझते हैं”, जब वह चीनी का मुकाबला करने के लिए आर्टिलरी का उपयोग करने की अनुमति मांग रहे हैं।

फिल्म को उत्कृष्ट उत्पादन मूल्यों के साथ पैक किया गया है, लेकिन कुल मिलाकर, यह नए अवतार में दत्ता की फिल्म बॉर्डर का सिर्फ एक और व्युत्पन्न है।

Paltan 720P 480P Full Movie Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Movie Paltan 2018 Download Overview

Full Movie Name:Paltan 2018 Indian Movie
Movie Genres:Action War Film
Movie Release Year:2018
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality:  (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

Paltan Full Movie Download 2018 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Paltan Movie 2018  in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Paltan Movie 2018 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Paltan Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Paltan Full Movie Download 2018 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Paltan Movie 2018 Download करना कानूनी जुर्म है| Paltan Full Movie 2018 हमारे  Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें ->  Movies Download

Paltan Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Paltan
  •  Starring: Jackie Shroff as Maj. General Sagat Singh, GOC Mtn Div. Arjun Rampal as Lt. Col. Sonu Sood as Maj. Bishen Singh. Gurmeet Choudhary as Capt. Prithvi Singh Dagar. Harshvardhan Rane as Maj. Harbhajan Singh. Siddhanth Kapoor as Hawaldar Parasar. Luv Sinha as Second Lieutenant Attar Singh. Rohit Roy as Maj. Cheema.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Jyoti Prakash Dutta
  •  Genres: Action War Film
  •  Release Date: 7 September 2018
  •  Duration: 154 min.
  •  Description: Paltan is a 2018 Indian Hindi-language action-war film written, directed and produced by J. P. Dutta, based on 1967 Nathu La and Cho La clashes along the Sikkim border after 1962 Sino-Indian War. … The film was theatrically released on 7 September 2018 .
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Paltan Movie के बारे में बहुत सारी Details देने वाले है, अगर आप Paltan TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Paltan Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Paltan 123movies Download
  • Paltan tamilgun djmaza Download
  • Paltan tamilrockers Download
  • Paltan 7starhd Download
  • Paltan World4free Download
  • Paltan fmovies Download
  • Paltan katmoviehd Download
  • Paltan 9xmovies Download
  • Paltan khatrimaza Download
  • Paltan movierulz Download
  • Paltan tamilyogi Download

Details About Paltan Full Movie Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Paltan TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here