Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Kyaa Kool Hain Hum 3 TamilRockers Full Movie Hindi: Hy Filmy Guyz, आज हम आपके लिए Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download, Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie Movierulz Download, Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Kyaa Kool Hain Hum 3 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Kyaa Kool Hain Hum 3 Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

कन्हैया (तुषार कपूर) स्पष्ट रूप से एक ‘संस्कारी’ लड़का है। यहाँ तक कि वह सच्चे प्यार की माँग करते हुए भगवान से प्रार्थना करते हुए भी देखा जाता है। गलती से अपने काम से खिलवाड़ करने के बाद, कन्हैया को उनके पिता ने उनकी कंपनी से निकाल दिया। निराश कन्हैया अपनी समस्याओं पर चर्चा करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त रॉकी (आफताब शिवदासानी) से मिलता है। बस जब दोनों के लिए चीजें सबसे कम होती हैं, तो उन्हें अपने पुराने दोस्त मिकी (कृष्ण अभिषेक) का फोन आता है जो उन्हें बैंकॉक में एक विशेष नौकरी प्रदान करता है।

मिकी बैंकॉक में एक पोर्न फिल्म निर्माता हैं और जल्द ही शोले के बजाय खोले ’जैसी बॉलीवुड की स्पूफ फिल्मों में अपने दोस्तों को शामिल करते हैं। जल्द ही, कन्हैया के प्यार में पड़ने की इच्छा तब पूरी होती है जब वह एक मॉल में शालू (मंदाना करीमी) को पार करता है। यह पहली नजर में प्यार का मामला है और एक गीत के साथ लुभाने के बाद, शालू उससे शादी करने के लिए सहमत हो जाती है। शालू के पिता की शादी के लिए स्वीकृति प्राप्त करने के लिए, उन्हें अपने ari संस्कारी ’परिवार से मिलना होगा। इस प्रकार क्या होता है जब पोर्न स्टार एक सोराज बड़जात्या फिल्म परिवार की भूमिकाओं को चित्रित करते हैं? खैर, अराजकता स्पष्ट रूप से! क्या शालू और कन्हैया की शादी उसके वास्तविक पेशे के सामने आने के बाद भी होगी?

पहले दो हिस्सों के बाद, क्या कूल हैं हम है के तीसरे भाग से क्या अलग हो सकता है? अगर केवल भारतीय फिल्म निर्माता समझ सकते हैं कि बिना किसी सेक्स कॉमेडी को कैसे बनाया जाए, तो यह लगातार दर्शकों पर फिल्माए जा रहे चुटीले संवादों से भरा होता है। जैसा कि कहानी बनाने में हमेशा एकाग्रता कम से कम होती है लेकिन भूखंड में जबरन बुनी गई लैंगिक सहजता पर ध्यान स्वाभाविक रूप से रहता है।

फिल्म की आधी से अधिक स्क्रिप्ट बॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्मों और उनके संवादों का एक हिस्सा है और जबकि कुछ मजाकिया हैं, बाकी सभी बेहद सस्ती हैं।

चूंकि यह एक सेक्स कॉमेडी है, इसलिए ‘बैंकाक जकार हंडजोब देना’ जैसे संवाद बहुत बार आते हैं। सबसे मजेदार हिस्सा यह है कि कैसे लेखक अपनी सिनेमाई स्वतंत्रता का उपयोग इतनी शिद्दत से करते हैं कि उनके अनुसार, पोर्न स्टार्स के पास सेक्स और अच्छी तरह से परे एक जीवन नहीं है, वे हमेशा चालू रहते हैं।

एक दृश्य में, तुषार का चरित्र गर्व से कहता है, हर लाडकी सेक्स ऑब्जेक्ट नाइ होटी ’जिसका परोक्ष रूप से कुछ अर्थ है। खैर, इस तरह की एक पंक्ति को लिखना भी घृणित है क्योंकि यह वास्तव में कोई भी लकी सेक्स ऑब्जेक्ट न होति ’जैसा होना चाहिए।

क्या कूल हैं हम 3 ‘बॉलीवुड की पहली सेक्स कॉमेडी है। कन्हैया (तुषार कपूर), जो अपने पिता द्वारा नौकरी से निकाले जाने के बाद, अपने बेरोजगार दोस्त रॉकी (आफताब शिवदासानी) के साथ थाईलैंड जाता है, जहाँ मिकी (कृष्णा अभिषेक) उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव देती है। पैसा कमाने के लिए वे दोनों नौकरी स्वीकार करते हैं और बॉलीवुड फिल्म जैसे चेन्नई सेक्सप्रेस (चेन्नई एक्सप्रेस), खोले (शोले), लिक (किक) आदि के वयस्क संस्करणों में काम करके अपने पोर्न स्टार करियर की शुरुआत करते हैं। शकुंतला (क्लाउडिया सिस्ला) और मेरी ली (गिजेल ठकराल) जैसे सितारे।

भाग्य के एक मोड़ के साथ, कन्हैया को एक सुंदर भारतीय लड़की शालू (मंदाना करीमी) से प्यार हो जाता है, जो कन्हैया के पेशे से अनजान है। जैसे ही कन्हैया शालू को प्रपोज करता है, वह अपने पिता सूर्या करजतिया (दर्शन जरीवाला) को अपने परिवार से मिलने के लिए बुलाती है। कोई अन्य समाधान पाने में असमर्थ कन्हैया ने एक नकली परिवार को पोर्न स्टार की टीम से बाहर करने का फैसला किया। लेकिन यह जल्द ही त्रुटियों की एक कॉमेडी बन जाती है क्योंकि रॉकी और मिकी दोनों कन्हैया के पिता के रूप में प्रच्छन्न हो जाते हैं। चीजें मजेदार हो जाती हैं जब कन्हैया के असली पिता पीके लेले (शक्ति कपूर) भी अपनी सौतेली माँ (मेघना नायडू) के साथ पहुंचते हैं।

कन्हैया और उनकी टीम ने पारिवारिक नाटक को बनाए रखने के लिए संघर्ष किया, क्योंकि वे गुप्त रूप से अपनी अगली वयस्क फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश करते हैं। लेकिन जल्द ही स्थानीय डीवीडी स्टोर पर कन्हैया और रॉकी के पोर्न फिल्म संग्रह को देखकर सभी को वास्तविकता का पता चल गया। शुरू में परेशान होकर, करजतिया ने शादी को बंद कर दिया, जिसमें कन्हैया ने आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके परिणामस्वरूप सभी लोग रेत के गड्ढे में गिर गए। उन्हें बचाने के लिए मिक्की एक हॉट एयर बैलून का इस्तेमाल करती हैं। बाद में, करजतिया कन्हैया को माफ कर देता है और उसे अपनी बेटी से शादी करने की अनुमति देता है, जबकि मिकी केवल पारिवारिक फिल्मों का निर्देशन करती है।

Hindi Movie Kyaa Kool Hain Hum 3 2016 Download Overview

Full Movie Name:Kyaa Kool Hain Hum 3 2016 Indian Movie
Movie Genres:Social Thriller Film
Movie Release Year:2016
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 


Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download 2016 –
बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie 2016 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie 2016 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Kyaa Kool Hain Hum 3 Hindi Full Movie Download 2016 HD High-Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie 2016 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie 2016 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Kyaa Kool Hain Hum 3
  •  Starring: Tusshar Kapoor as Kanhaiya. Aftab Shivdasani as Rocky. Mandana Karimi as Shaalu Karjatiya. Priya Raina as the voice of Shaalu Karjatiya. Krishna Abhishek as Mickey. Claudia Ciesla as Sakku (Shakuntala) Gizele Thakral as Sanskaar (Meri Lee) Darshan Jariwala as Surya Karjatiya. Meghna Naidu as Maasi.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Umesh Ghadge
  •  Genres: Social Thriller Film
  •  Release Date: 22 January 2016
  •  Duration: 124 minutes
  •  Description: Kya Kool Hain Hum 3 is a 2016 Indian adult comedy film starring Tusshar Kapoor, Aftab Shivdasani and Mandana Karimi in lead roles along with Gizele Thakral, Claudia Ciesla, Krishna Abhishek, Shakti Kapoor, Darshan Jariwala in pivotal roles. … The film was a moderate box office success.
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Kyaa Kool Hain Hum 3 Movie के बारे में बहुत सारी Details देने वाले है, अगर आप Kyaa Kool Hain Hum 3 TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla Bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Kyaa Kool Hain Hum 3 123movies Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 tamilgun djmaza Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 tamilrockers Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 7starhd Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 World4free Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 fmovies Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 katmoviehd Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 9xmovies Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 khatrimaza Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 movierulz Download
  • Kyaa Kool Hain Hum 3 tamilyogi Download

Details About Kyaa Kool Hain Hum 3 Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here