Ki and Ka Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Ki and Ka Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Ki and Ka TamilRockers Full Movie Hindi: Hy Filmy Guyz, आज हम आपके लिए Ki and Ka Full Movie Download, Ki and Ka Movie Movierulz Download, Ki and Ka Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Ki and Ka 720P 480P Full Movie Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Ki and Ka Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

हालांकि की एंड का में कोई प्लॉट ट्विस्ट नहीं है, अगर आपने फिल्म नहीं देखी है और आसानी से आश्चर्यचकित हैं, तो शायद आपको यह नहीं पढ़ना चाहिए। यद्यपि यदि आप Ki & Ka को एक सस्पेंस थ्रिलर मानते हैं, तो आपको वास्तव में अधिक बाहर निकलने की आवश्यकता है।

अगर करीना कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत नई फिल्म की एक बात साबित होती है, तो यह है कि बच्चन दुनिया की सभी समस्याओं को हल कर सकते हैं। यहां तक ​​कि सेल्युलाइड पर की और का की समस्याएं। मुझे बाद में कैसे मिलेगा

मुझे नहीं लगता था कि जिस तरह से इसे टाल दिया गया था, वैसे ही Ki & Ka लिंग पर एक टिप्पणी होगी। या कि यह एक महिला के जूते में एक आदमी पर एक मनोरंजक ले जाएगा – जैसे टोओत्सी था। या जूली एंड्रयूज-स्टार विक्टर विक्टोरिया की तरह एक आदमी के जूते में एक महिला थी। इसके बावजूद अर्जुन कपूर ने हर अवार्ड शो और टीवी शो में कस्टम-मेड रेड पेटेंट लेदर हील्स में इधर-उधर भागकर हमें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही उनका रास्ता तलाश सकते थे। कलाकारों और आर। बाल्की के हर साक्षात्कार में हम तीनों ने कहा था कि हमने कभी किसी व्यक्ति को इस भूमिका को निभाते हुए नहीं देखा और करीना का चरित्र एक आदर्श कैरियर महिला भी थी।

मेरे निंदक होने के बावजूद, मैंने इस फिल्म के लिए आशा की कुछ झलक दिखाई। अधिक मूर्ख मुझे। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन की रिलीज़ से पहले फिल्म को उच्च स्वर्ग तक पहुँचाने में भी उनकी कुछ भूमिका रही होगी। अगर मुझे नहीं पता कि वह इसमें अभिनय कर रहा था, तो मुझे उसके शब्दों को दिल में नहीं लेना चाहिए था।

फिल्म की कहानी यह है कि करीना कपूर एक “कैरियर महिला” हैं, जो अर्जुन कपूर के साथ प्यार करती है और उससे शादी करती है, जो कबीर है और एक घर-निर्माता बनना चाहती है। वह इस सोच से बहुत उत्साहित है कि उसका शिक्षित पति। आईआईएम बैंगलोर के टॉपर ने कभी नौकरी नहीं की है और वह थोड़ा सा काम नहीं करना चाहते हैं और इसके बजाय अनिवार्य रूप से खाना बनाना चाहते हैं (यहां तक ​​कि मुझे, जो प्यार करता है और खाना पकाने से पैसा कमाता है, इसे भाग्य से भी बदतर मानता है। मृत्यु।) यह क्रांतिकारी सामान है, मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे। फिल्म दोनों के रिश्ते के बारे में है।

तो यहाँ मैंने महिलाओं, पुरुषों, खराब स्क्रिप्टिंग और बाल्की से बच्चन के बारे में क्या सीखा।

सबसे पहले, बाल्की की दुनिया में इंसानों से निपटना काफी आसान है। क्योंकि उनके पास चरित्र या व्यक्तित्व की कोई बारीकियां नहीं हैं। अगर वे अच्छे हैं, तो वे बहुत अच्छे हैं। यदि वे बुरे हैं, तो वे भयावह हैं। तो, स्वरूप संपत जो करीना की माँ की भूमिका निभाते हैं और कई गैर सरकारी संगठन चलाते हैं, उन्हें लगता है कि यह आश्चर्यजनक है कि उनकी बेटी एक ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती है जो उन दोनों के साथ घर पर रहेगा और एक पैसा नहीं कमाएगा, भले ही उसकी देखभाल करने के लिए एक नौकरानी हो। घर का रखरखाव। वह क्या करेगा, पेटू भोजन कोड़ा है और सुनिश्चित करें कि माँ और बेटी को अच्छी तरह से खिलाया जाता है। संपत कभी भी अपना आपा नहीं खोती है, अपनी बेटी से कभी सवाल नहीं करती है कि उसकी बेटी क्यों समझदार है और बहुत योग्य पति उसके लिए कुक लंच और डिनर के अलावा कुछ नहीं करना चाहता है, और जब वे सही होने के कगार पर होते हैं तो हैरान नहीं होते हैं तलाक। वह वालियम के लिए पोस्टर गर्ल है।\

इसी तरह, का (अर्जुन कपूर) की (करीना) से कभी नाराज नहीं होता है, भले ही वह कहती है कि वह बेकार है और प्रचार और वेश्या है। वह हमेशा अपने गुस्से को समझता है और आगे बढ़ता है। यहां तक ​​कि जब वह पैसा कमाना शुरू करता है, तो वह मुफ्त में काम करने की पेशकश करता है क्योंकि आप देखते हैं, वह एक अच्छा प्रकार है। वह उस तरह का आदमी है जो किसी भी स्वाभिमानी महिला को ट्रैफ़िक में लेट जाने के लिए प्रेरित करेगा।

दूसरा, तर्क की थोड़ी सी भी छलांग है क्योंकि हमें कभी नहीं बताया जाता है कि शादी से पहले का का खर्च पैसा कहां से आता है। वह एक करोड़पति बिल्डर का बेटा है, जो रजित कपूर द्वारा निभाई गई फिल्म का एकमात्र समझदार चरित्र है, लेकिन वह यह कहकर फिल्म शुरू करता है कि वह अपने पिता के साथ काम नहीं करता है और वह अपना कोई भी पैसा नहीं चाहता है। चूंकि वह कहीं काम नहीं करता है, इसलिए मैं यह मान रहा हूं कि वह जो पैसा फैंसी रेस्तरां में खर्च करता है और अलग-अलग शहरों में जाता है वह उस पैसे से है जो डैडी उसे देता है। नैतिकता के इस लचीलेपन पर ध्यान नहीं दिया जाता है या इसकी आलोचना नहीं की जाती है, इसलिए 26 वर्ष की आयु में भी अपने करोड़पति माता-पिता को छोड़ना अत्यधिक अनुशंसित है।

तीसरा, अगर की को सही महिला माना जाता है, तो हम सभी महिलाओं को बाल्की का शिकार करना चाहिए और उस पर बैठना चाहिए। चूँकि अव्यावहारिक, भावात्मक, ईर्ष्यालु है और जो बेहद गंदे घर की तरह दिखता है उसमें रहना पसंद करता है। वह अपने पति को अपनी नई-नवेली प्रसिद्धि के लिए बधाई देती है, जो कि विकसित पुरुषों और घर पर रहने वाले पतियों के लिए पोस्टर बॉय के रूप में है, और लगातार उस पर झपटती है और उसे नीचे रखती है। वह बॉर्डरलाइन साइकोटिक है और किसी भी समझदार व्यक्ति को हत्या या आत्महत्या के लिए प्रेरित करेगी।

चौथा, यदि Ka को पूर्ण पुरुष माना जाए, तो मुझे लगता है कि हमें वास्तविक जीवन में उन अपूर्णताओं से प्रसन्न होना चाहिए। का की दुनिया में, रीढ़, क्रोध, महत्वाकांक्षा, पैसा कमाने या परिवार के घोंसले अंडे को बढ़ाने में मदद करने की आवश्यकता नहीं है। वह अब तक का सबसे ब्ला ब्ला मैन है जिसे मैंने स्क्रीन पर देखा है।

पांचवें, दिन के अंत में, जब आपके पिता एक करोड़पति हैं, तो आप या आपकी पत्नी परिवार के लिए काम करेंगे। आजादी या प्रगतिशीलता के बारे में उनकी सभी बातों के लिए, किआ अपनी कंपनी को चलाने में ससुरजी के शामिल होने के साथ फिल्म समाप्त होती है। तो क्या महिला पैंट पहनती है या पुरुष हील्स पहनता है, कोई अंतर नहीं है। क्योंकि जब आप एक व्यावसायिक परिवार में शादी करते हैं, तो आप वहां काम करना समाप्त कर देंगे। लिंग और सामाजिक भूमिकाओं में क्रांतिकारी बदलाव के लिए बहुत कुछ।

छठा, और सबसे महत्वपूर्ण, यही कारण है कि अमिताभ बच्चन भारत के राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं। क्योंकि केवल वह और उसका परिवार न केवल भारत की समस्याओं का समाधान कर सकते हैं, बल्कि Ki और Ka की वैवाहिक समस्याओं को भी हल कर सकते हैं। मिस्टर एंड मिसेज बच्चन फिल्म में खुद का किरदार निभा रहे हैं। और यह सब किआ को उसकी ईर्ष्या और कर्कश तरीकों को देखने के लिए लेता है, जया बच्चन से थोड़ा हाथ से लिखा हुआ नोट है। बस इतना ही। वह नोट पढ़ती है, अपने तरीकों से मूर्खता का एहसास करती है और एक बेरोजगार पति को कुछ भी नहीं है। बहुत कुछ ऐसा ही है जूनियर बच्चन के घर में। सभी ईमानदारी में, बच्चन के साथ खंड फिल्म का सबसे मनोरंजक और वास्तविक हिस्सा है। लेकिन यह मुश्किल से 10 मिनट तक चलता है, इसलिए दो घंटे की फिल्म के माध्यम से पीड़ित होना एक उचित व्यापार नहीं है।

अगर यह एक लैंगिक उलट-फेर वाली फिल्म है, तो मुझे किसी भी दिन एक प्रेम रतन धन पायो के साथ अपने चरित्रहीन और सहज स्त्री पात्रों और पुरुष प्रेमियों के साथ दें। यहां तक ​​कि सलमान खान और सोनम कपूर के पात्रों में Ki & Ka की तुलना में अधिक चाप था। इस फिल्म ने मुझे आश्वस्त किया कि लड़कियों को पीढ़ियों के माध्यम से बताया गया है: हमेशा अच्छी तरह से शादी करो। यदि आप एक करोड़पति से शादी नहीं कर सकते हैं, तो अपने आप को एक करोड़पति बेरोजगार और केवल पुरुष स्कोनियन ढूंढें, उसका उच्चारण करें और सुनिश्चित करें कि आपके ससुर आपको कंपनी का सीईओ बनाते हैं। जबकि यह वह पाठ नहीं हो सकता है जो बाल्की वितरित करने की उम्मीद कर रहा था, अपने आप में एक योग्य पाठ है।

Hindi Movie Ki and Ka 2016 Download Overview

Full Movie Name:Ki and Ka 2016 Indian Movie
Movie Genres:Romantic Comedy Film
Movie Release Year:2016
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

 


Ki and Ka Full Movie Download 2016 –
बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Ki and Ka Movie 2016 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Ki and Ka Movie 2016 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Ki and Ka Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Ki and Ka Hindi Full Movie Download 2016 HD High-Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Ki and Ka Movie 2016 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Ki and Ka Full Movie 2016 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Ki and Ka Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Ki and Ka
  •  Starring: Kareena Kapoor as Kia Sahni/Kia Kabir Bansal/Ki (Kabir’s wife) Arjun Kapoor as Kabir Kamlesh Bansal/Ka (Kia’s husband) Swaroop Sampat as Mamta Sahni (Kia’s mother) Rajit Kapur as Kamlesh Kumar Bansal (Kabir’s father) Amitabh Bachchan as Himself (special appearance) Jaya Bachchan as Herself (special appearance).
  •  Director: R. Balki
  •  Genres: Romantic Comedy Film
  •  Release Date: 1 April 2016
  •  Duration: 126 minutes
  •  Description: Ki & Ka is a 2016 Indian romantic comedy film written, directed, and produced by R. … The film follows a young, married couple contradicting the gender roles placed upon women and men in Indian society, by making the man as the wife and the lady as the husband.
  •  Rating: 7/10
आज हम आपको Ki and Ka Movie के बारे में बहुत सारी Details देने वाले है, अगर आप Ki and Ka TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla Bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Download के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Ki and Ka Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Ki and Ka 123movies Download
  • Ki and Ka tamilgun djmaza Download
  • Ki and Ka tamilrockers Download
  • Ki and Ka 7starhd Download
  • Ki and Ka World4free Download
  • Ki and Ka fmovies Download
  • Ki and Ka katmoviehd Download
  • Ki and Ka 9xmovies Download
  • Ki and Ka khatrimaza Download
  • Ki and Ka movierulz Download
  • Ki and Ka tamilyogi Download

Details About Ki and Ka Full Movie Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here