Jio Prime Membership Ko 1 Saal Tak Free Me Kaise Badhaye

0
89

 Jio Prime Membership Ko 1 Saal Tak Free Me Kaise Badhaye

Hello Friends , आज हम आपको Jio Prime Membership के Latest Good News को बताने वाले हैं , जिसमे आप जानेंगे कि आप अपने Jio Prime Membership को आप 31 March 2019 तक कैसे Extened बढ़ा सकते हैं , पूरी जानकारी के लिए पढ़िए यह पोस्ट –

Reliance Jio Prime Membership Users के लिए एक बहुत ही अच्‍छी खुशखबरी लेकर आये है। Jio Prime Membership अब 31 मार्च 2018 से बढ़कर 31 मार्च 2019 हो गई है। यानी की जिन लोगों ने पिछले साल जियो Jio Prime Membership को Activate किया था अब उनका यह Activation उसी दाम में या उसी Offer पर अब बढ़कर उन्‍हें मिलेगा।

 Jio Prime Membership को एक साल के लिए फ्री मे कैसे बढ़ाये :

Jio Prime Membership को एक साल बढ़ाने के लिए या 31 मार्च 2019 तक करने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल पर जियो ऐप्‍लीकेशन डाउनलोड करना होगा अगर आपके मोबाइल मे Jio Application पहले से ही Download है तो आपको सिम्‍पली जियो ऐप्‍लीकेशन को Open करना है और वहां My Plans में जाना है जहां पर आपके सारे प्‍लान्‍स पहले से ही दिए होंगे वहां पर Jio Prime Membership प्‍लान भी दिखाई पड़ेगा। फिर आपको Jio Prime Membership को एक्टिवेट करना है। अब आपका प्‍लान 31 मार्च 2018 से बढ़कर 31 मार्च 2019 तक हो गया है। और इसके लिए आपको कोई शुल्‍क भी देना नहीं होगा। Jio Prime Membership Ko 1 Saal Tak Free Me Kaise Badhaye

 Jio Prime Membership क्‍या है :-

भारतवासियों के दिल में जगह बना चुकी जियो कम्‍पनी ने पिछले साल कई सारे प्‍लान्‍स को लॉंच किया था जिसमें उनका सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाने वाला प्‍लान Jio Prime Membership ही था। जैसा कि नाम से ही स्‍पष्‍ट है कि यह एक प्रकार की जियो की तरफ से अपने कस्‍टमर्स के लिए एक सदस्‍यता है जिसकी अवधि पहले 1 अप्रैल 2017 से 31 मार्च 2018 थी। लेकिन जैसा कि आपने अभी ऊपर पढ़ा इस प्‍लान की वैधता बढ़कर 31 मार्च 2019 तक हो गई है लेकिन इसका बेनीफिट केवल उन्‍हीं मेम्‍बर्स को मिलेगा जिन्‍होंने जियो प्राइम मेम्‍बरशिप 31 मार्च 2018 से पहले ही लेली होगी। इस प्राइम मेम्‍बरशिप का चार्ज 99 रु. है। इस Membership के अन्‍तर्गत आपको नार्मल प्‍लान्‍स के मुकाबले Jio Prime में ज्‍यादा बेनीफिट और आफर्स का लाभ‍ मिलेगा। साथ ही आप इस‍ अवधि के दौरान फ्री वाइस का भी लाभ ले सकेंगे। साथ ही जियो अपने प्राइम मेम्‍बर्स को टाइम टू टाइम और ज्‍यादा बेनीफिट्स देता रहता है।

 Jio Prime Membership का मूल्‍य क्‍या है:-

Jio Prime Membership लेने के लिए आपको मात्र 99 रु. ही चुकाने पड़ते है जिसकी अवधि आपको एक साल तक मिलती है लेकिन अगर आपने यह Membership पिछले साल ही लेली है तो यह मेम्‍बरशिप 31 मार्च 2019 तक वैलिड होगी।

क्‍या 1 अप्रैल 2018 के बाद भी Jio Prime Membership ले सकते है:-

जियो ने 30 मार्च 2018 को अपनी आधिकारिक घोषणा में यह बताया कि जो उपभोक्‍ता Jio Prime Membership को 31 मार्च 2018 तक नहीं ले पाएं है वे इस मेम्‍बरशिप का लाभ 1 अप्रैल के बाद भी ले सकते है। जिसके लिए उन्‍हें 99 रु. देने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here