Filmyzilla Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Movies Download : Filmywap

1

Filmyzilla Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Movies Download : Filmywap

Filmywap/Filmyzilla Bollywood Download : आज हम आपको Filmyzilla के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Filmyzilla Hollywood movie Download , Filmyzilla Hindi Dubbed Download Punjabi Movies के बारे में जानकारी दे रहा हूँ Filmywap या  Filmyzilla एक  Pirated movie website है  जिसमे Filmyzilla New Links , Filmyzilla bollywood, hollywood, hindi dubbed, dual audio, Filmyzilla 360p, Filmyzilla 720p, 1080p, 300mb movies, south movies, kollywood, tollywood movies आदि के बारे जानकारी देंगे |
Zilmyzilla Movie Download : फिल्में देखना हम सभी को पसंद होता है। किसी को हॉलीवुड फिल्में देखना अधिक पसंद होता है तो कोई सिर्फ बॉलीवुड फिल्में ही पसंद करता है। आए दिन कोई न कोई शानदार फिल्में रिलीज होती रहती है और हम उन फिल्मों को देखना चाहते हैं लेकिन हर किसी के पास इतने पैसे नहीं होते कि वह रोजाना थिएटर में जाकर फिल्में देख सके या फिर किसी प्रीमियम वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन खरीद सकें। ऐसे में हम लोग फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं।

Filmyzilla Bollywood Movies Download

ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करके देखने वालों के लिए इंटरनेट भरा हुआ है क्योंकि काफी सारी ऐसी वेबसाइट सेटेलाइट पर मौजूद है जिंदगी मदद से आप पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन अगर आप अक्सर ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करते रहते हैं वह तो यह बात भी भलीभांति जानते होंगे कि इंटरनेट से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना आसान नहीं है क्योंकि जब भी हम किसी वेबसाइट से किसी फिल्म को डाउनलोड करते हैं तो हमारे सामने काफी सारे एडवरटाइजमेंट और लिंक्स आते हैं जो हमें वेबसाइट छोड़ने के लिए मजबूर कर देते हैं।
वहीं दूसरी तरफ कुछ वेबसाइट्स तो ऐसी भी है जहां पर फिल्म फ्री में देने का वादा किया जाता है लेकिन जब हम वेबसाइट खोलते हैं तो फिल्मों का नामोनिशान ही नहीं होता यानी कि हमें फिल्म के बारे में जानकारी तो मिल जाती है लेकिन डाउनलोड का ऑप्शन ही कहीं पर नहीं मिलता। यानी कि कुल मिलाकर अगर कहा जाए तो केवल कुछ भी नहीं चाहिए ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप आसानी से बिना किसी दिक्कत के अपनी पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हो। ऐसी ही एक वेबसाइट FilmyZilla हैं। अगर आप ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करके देखने का शौक रखते हो तो आपने इस वेबसाइट का नाम कभी ना कभी तो जरुर सुना ही होगा। आज के इस पोस्ट में हम Filmy Zilla 2019 के बारे में बात करेंगे और FilmyZilla की पूरी जानकारी हिंदी में जानेंगे।

FilmyZilla क्या है : What is FilmyZilla ?

अभी के समय में इंटरनेट पर काफी कम ऐसी वेबसाइट से जहां पर आपको Free Hollywood and Bollywood Movies in HD मिलेगी। अगर Free Movie Download करने की सबसे बेहतरीन वेबसाइट्स के लिस्ट बनाई जाए तो उसमें Filmy Zilla का नाम जरूर शामिल होगा। दरअसल FilmyZilla फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिये एक बेहद ही लोकप्रिय वेबसाइट हैं। अगर सही मायने में देखा जाए तो FilmyZilla को मुख्यतः Hollywood Movies के लिए जाना जाता है लेकिन इस पर आपको Free Hollywood Movies के अलावा भी काफी तरह का Content मिल जाता हैं जिन्हें आप Free में एन्जॉय कर सकते हो।
कुछ लोगों की फिल्में देखना एक तरह का टाइम पास हो सकता है तो कुछ लोग फिल्म को बहुत ही सीरियसली देते हैं लेकिन फिल्में देखना हर कोई पसंद करता है। एक जमाना ऐसा भी था  जब अगर आपको अपने फोन में फिल्मी चाहिए होती थी तो आप बाजार में ई-मित्र वालों के पास या फिर कंप्यूटर सेंटर वालों के पास जाते थे और उनसे 10 या ₹20 देकर फ़िल्म लाया करते थे। उन लोगों को भी इससे काफी ज्यादा प्रॉफिट होता था लेकिन अब उनका यह धंधा बंद हो चुका है क्योंकि यह जमाना जियो का जमाना है और अब हमारे पास इतना इंटरनेट है कि हम रोजाना दो फिल्में अपने फोन में डाउनलोड करके देख सकते हैं।
अगर आप किसी फिल्म को अपने मोबाइल में डाउनलोड करते हो तो आप उस फिल्म को अपनी मर्जी के अनुसार जब चाहे तब देख सकते हो और अपने फेवरेट सीन को बार-बार रिपीट कर सकते हो। लेकिन इंटरनेट से फिल्म डाउनलोड करना कोई आसान काम नहीं होता क्योंकि सरकार ने हाल ही में काफी सारी Free HD Movie Downloading Websites को बैन किया हैं जिसके चलते अब हम काफी सारी विश्वसनीय वेब साइट्स को खो चुके हैं लेकिन अगर आप चाहे तो अभी उनका प्रयोग करके फिल्में डाउनलोड कर सकते हो। Movie Download करके देखने वालो को सबसे पसन्दीदा Websites में से एक Filmyzilla 2019 भी हैं।
इस वेबसाइट पर आपको कई तरह की फिल्में जैसे की Horror Movies, Thriller Movies, Romance Movies, Love Movies, Comedy Movies, Animation Movies, Hindi Dubbed Movies, Hollywood Movies, Korean Movies, Chinese Movies, Hollywood Action Movies आदि मिल जाएंगी जो आपको आपके मूड के हिसाब से Entertain करेगी। इस साल की सबसे खास बात यह है कि जहां पर आप अपने पसंदीदा मूवी के बारे में सर्च कर सकते हो और उसे फटाफट से ढूंढ के डाउनलोड कर सकते हो। इसके अलावा किसी मूवी के बारे में कंफर्म नहीं हो लेकिन अगर आप कोई फिल्म देखना चाहती हो तो आपको यह वेबसाइट अलग-अलग कैटेगरी का ऑप्शन भी प्रोवाइड करती है।
Filmywap/Filmyzilla Movies Download करने और ऑनलाइन देखने का सही तरीका (Watch Movie Online)
Filmyzilla एक बेहद ही लोकप्रिय वेबसाइट है और इस पर आपको काफी तरह का एंटरटेनिंग Content मिल जाएगा। लेकिन क्या क्या मिलेगा हमको यहा पर? आइये जानते हैं।
Hollywood Movies : इंटरनेट पर आपको बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए काफी सारी वेबसाइट मिल जाएगी लेकिन हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए मिलने वाली वेबसाइट्स की गिनती कम ही हैं। काफी कम वेबसाइट से ऐसी है जहां पर आपको हाई क्वालिटी प्रिंट में हॉलीवुड फिल्में मिलेगी। अगर गलती से आपको कोई ऐसी वेबसाइट मिल भी जाती है तो भी उसमें कुछ भी नहीं चुन्नी और लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्में ही देखने को मिलेगी या नहीं अगर आप किसी लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म को देखना चाहते हो तो भूल ही जाइए। लेकिन FilmyZilla मुख्यतः Hollywood Movies पर Focused हैं। इस वेबसाइट पर आपको काफी सारी हॉलीवुड फिल्में देखने को मिल जाएगी और अगर कोई लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज होती है तो वह भी आपको यहां पर मिल जाएगी।
Hollywood TV Show : अगर आप भारतीय टेलीविजन शो देखते हो तो आपको यह काफी पसंद होंगे लेकिन हॉलीवुड टेलीविजन शो भी काफी शानदार होते हैं। कुछ हॉलीवुड टेलीविजन शो जैसे की Games of Thrones, Flash, Mr Bean, Man Vs Wild आदि भारत में भी काफी ज्यादा पसंद किए गए हैं और अभी भी पसंद किए जाते हैं। अगर आप एक बार हॉलीवुड टीवी शो देखना शुरू कर दोगे तो मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि आप इन्हें वापस छोड़ नहीं पाओगी क्योंकि यह काफी ज्यादा रुचिकर होते हैं। जो लोग हॉलीवुड टीवी शो करो जाना देखते हैं वह इस बात को जानते ही होंगे लेकिन उन लोगों के लिए सबसे बड़ी समस्या तब आती है जब वह कहीं बाहर जाते हैं और उनके पास किसी भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन नहीं होता तो ऐसे में अगर आप नहीं सो मिस कर देते हैं लेकिन अगर आप Filmyzilla का उपयोग Free Hollywood TV Shows को देखने के लिए करते हो तो यह आपके लिए लफी Entertaining होगा। इस वेबसाइट की मदद से आप किसी भी हॉलीवुड शो को अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते हैं।
Hollywood Web Series : आप सभी लोग हॉलीवुड टीवी शो और हॉलीवुड फिल्म पसंद करते हैं तो आपको एक बार हॉलीवुड की वेब सीरीज भी जरूर देखनी चाहिए। हॉलीवुड की कुछ वेब सीरीज जैसे कि Stranger Things, Titans, Daredevil आदि भारत में भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। अगर आप हॉलीवुड की वेब सीरीज को इंजॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Netflix फॉर Amazon Prime Video जैसी ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट को पैसे देने पड़ते हैं या उनका सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है। वहीं अगर दूसरी तरफ आपके दो पसंदीदा शो अलग-अलग वेबसाइट्स पर हो तो इसके लिए आपको दुगना पैसा देना पड़ेगा। शायद यही कारण है कि पसंद होते हुए भी कुछ लोग हॉलीवुड वेब सीरीज को इग्नोर कर देते हैं। लेकिन FilmyZilla जैसी Websites से आप इन्हें Free में Download कर सकते हों।
Bollywood Movies : भले ही भारत में हॉलीवुड फिल्मों और हॉलीवुड टीवी शोज आदि का क्रेज बढ़ता जा रहा है लेकिन आज भी भारत में लोग सबसे ज्यादा बॉलीवुड को ही पसंद करते हैं। आये दिन काफी सारी शानदार बॉलीवुड फिल्म रिलीज होती है और कुछ लोग तो सभी Latest Bollywood Movies in HD में देखना पसंद करते हैं। वैसे तो हॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले बॉलीवुड फिल्म का थियेटर टिकट कम महंगा होता है लेकिन फिर भी कुछ लोग इसे भी Afford नहीं कर पाते और ऐसे में वह लोग Online HD Movies Download करके देखते हैं। लेकिन वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने में काफी दिक्कत आती है लेकिन Filmyzilla पर आप आसानी से बॉलीवुड Movies Download कर सकते हो।
Tamil Movies : भारत में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे तमिल सिनेमा पसंद नहीं होगी। भारत में सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 भी एक तमिल फिल्म ही है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था और स्पेलिंग का हिंदी वर्जन भी अब तक सबसे अधिक कमाने वाली हिंदी फ़िल्म हैं। अक्सर देखा जाता है कि हमें हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में तो मिल जाती है लेकिन तमिल फिल्म को डाउनलोड करने के लिए हमें काफी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन FilmyZilla पर आपको आसानी से तमिल फिल्में भी मिल जाएगी यानी कि आप इस वेबसाइट से HD Tamil Movies Download कर सकते हो।
Telugu and Kannada Movies : भारत में साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता हैं। इसका मुख्य कारण इन फिल्मों की दमदार स्टोरी और बेहद ही हाई लेवल का एक्शन सीक्वेंस होता है। साउथ की फिल्में कुछ इस तरह से बनाई जाती है कि इन्हें जितनी बार देखो उतना ही कम लगता है। वैसे तो अधिकतर साउथ की फिल्में हमें यूट्यूब पर ही अवेलेबल हो जाती है लेकिन जिन फिल्मों की अधिक डिमांड होती है वह हमें यूट्यूब पर नहीं मिल पाती। ऐसे में हम लोग साउथ की फिल्मों को यानी कि Telugu and Kannada Movies को ऑनलाइन ही डाउनलोड करते हैं। अगर आप चाहे तो Filmyzilla Pro से Telugu and Kannada Movies in HD Free Download कर सकते हैं।
Hindi Dubbed Stuff : इस दुनिया में अलग-अलग जगह पर अलग-अलग तरह की फिल्में और एंटरटेनिंग Content बनाया जाता हैं। हो सकता है कि आपको हॉलीवुड का कांटेक्ट बॉलीवुड से ज्यादा पसंद हो या फिर चाइनीज फिल्मों का कॉन्टेंट हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा पसंद हो लेकिन ऐसे हमारे सामने सबसे बड़ी दिक्कत आती है वह भाषा की होती है। अगर आप चाइनीज भाषा नहीं जानते तो आप चाइना की फिल्मों का अच्छा एक्सपीरियंस नहीं ले सकते लेकिन आज का जमाना Dubbing का जमाना हैं। अभी के समय में रिलीज होने वाली बिग बजट फिल्में और लोकप्रिय फिल्मे तो हमे हमारी भाषा Hindi में मिल ही जाती है और साथ में अन्य साधारण फिल्मे, Web Series, TV Shows आदि भी Hindi Dubbed मिल जाती हैं। FilmyZilla पर आपको काफी सारा शानदार Hindi Dubbed Content मिल जाएगा।

Filmyzilla New Links ( 2019 )

जैसा कि हमने पहले ही जान लिया है, कि Filmyzilla ग़ैरक़ानूनी ढंग से Movies इंटरनेट पर upload करता है, इसीलिए भारत सरकार द्वारा Filmywap को लगातार ban किया जा रहा है| लेकिन Filmywap बार-बार अपने URL में थोड़ा बहुत फेरबदल कर-कर वापस शुरू हो जाता है| 2019 में Filmywap के कुछ नए यूआरएल(URL) निम्नलिखित है:

Filmyzilla.net
Filmyzilla.cp
Filmyzilla.world
Filmyzilla.line
Filmyzilla.me
Filmyzilla.mv
Filmyzilla.lol
Filmyzilla.te
Filmyzilla.biz
Filmyzilla.com
Filmyzilla.mn
Filmyzilla.mu
Filmyzilla.nu
Filmyzilla.org
Filmyzilla.info
Filmyzilla.in
Filmyzilla.studio
Filmyzilla.org
Filmyzilla.info
Filmyzilla.online
Filmyzilla.vip
Filmyzilla.aisha
Filmyzilla.asia
Filmyzilla.buzz
Filmyzilla.best
Filmyzilla.fun
Filmyzilla.guru
Filmyzilla.host

Features of Filmyzilla Hollywood Bollywood Movies Download :

Filmyzilla Webiste में कुछ विशेष features है जो कि उसे अन्य सभी Websites से अलग बनाते हैं सबसे पहला feature यह है, कि आप इस Website में अपने पसंद के हिसाब से Category select करके Movie खोज सकते हैं, Filmywap Website में निम्नलिखित Category है|

  • 18+ Movies
  • Korean Movies
  • Action  Malayalam Movies
  • Action & Adventure
  • Marathi Movies
  • Adventure
  • Mexican Movies
  • Animation
  • Music
  • Arabic Movies
  • Mystery
  • Argentina Movies
  • Netherlands Movies
  • Australia Movies
  • New Zealand Movies
  • Belgium Movies
  • Norway Movies
  • Bengali Movies
  • Pakistani Movies
  • Bhojpuri Movies
  • Philippines Movies
  • Bollywood Movies
  • Poland Movies
  • Cambodian Movies
  • Punjabi Movies
  • Canadian
  • Movies
  • Reality
  • Chinese
  • movies
  • Romance
  • Comedy
  • Russian Movies
  • Crime
  • Sci-Fi & Fantasy
  • Documentary
  • Science Fiction
  • Drama
  • Season And Episode
  • Family
  • South African Movies
  • Fantasy
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Finland Movies
  • Spanish Movies
  • Foreign            Swedish Movies
  • Gujrati Movies
  • Switzerland Movies
  • History Taiwan Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • Talk
  • Hollywood Movies
  • Tamil Movies
  • Horror
  • Telugu Movies
  • Hungarian Movies
  • Thailand Movies
  • Indonesian Movies
  • Thriller
  • Ireland Movies
  • Turkish Movies
  • Israeli Movies
  • TV Movie
  • Japanese Movies
  • War
  • Kannada Movies
  • Western

FilmyZilla से Movie कैसे Download करे?

अगर आप लोग FilmyZilla 2019 से मूवी डाउनलोड करना नहीं जानते तो इस पोस्ट में हम आपको इसकी जानकारी देने वाले हैं। इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना कोई बड़ा काम नहीं है बल्कि आप आसानी से बिना किसी दिक्कत के फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं और इसी कारण की वेबसाइट लोगों में काफी लोकप्रिय हैं। इसके लिए बस आपको नीचे दिये गए कुछ Steps Follow करने है :
Step 1 : FilmyZilla वेबसाइट को चलाने के लिए सबसे पहले आपको अपने Play Store या फिर App Store से कोई वीपीएन या फिर VPN आधारित ब्राउजर जैसे की Puffine Browsee डाउनलोड करना पड़ेगा। यह इसलिए है क्योंकि सरकार ने हाल ही में काफी सारी फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट को पायरेसी करने के जुर्म में बैन किया था और ऐसे में आप इन वेबसाइट्स को भारत में उपयोग नहीं कर पाओगे। इसलिए सबसे पहले आपको कोई भी VPN या फिर भी VPN आधारित ब्राउजर डाउनलोड करना होगा और उसके बाद Filmyzilla.me पर जाना होगा।
Step 2 : अब आपको अपनी पसंदीदा फिल्म ढूंढनी होगी। अधिकतर फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में यह प्रॉब्लम रहती है कि आपको अपनी फिल्म ढूंढने के लिए काफी समय बर्बाद करना पड़ता है लेकिन फिर भी आपको वह फिल्म नहीं मिल पाती और अगर गलती से उस वेबसाइट पर वह फिल्म नहीं होती तो आपको दूसरी वेबसाइट पर जाना पड़ता है लेकिन Filmyzilla पर आप अपने पसंदीदा फिल्म का नाम सर्च कर सकते हैं और कुछ Seconds में ही वह फ़िल्म आपके सामने होगी। अगर आप कंफर्म नहीं है कि आज आप कौन सी फिल्म देखने वाले हैं तो आप होम पेज पर Suggest की जा रही Movies को चेक कर सकते हैं।
Step 3 : जब आप को आप की फिल्में मिल जाए तो आपको उसके नाम पर क्लिक करना है। जैसे ही आप फिल्म के नाम पर क्लिक करोगे आपके सामने फिल्म का पोस्टर और जानकारी आ जाएगी और थोड़ा ही नीचे आपको ‘Download MP4 Full’ का ऑप्शन दिखेगा। आपको इस पर क्लिक करना है और इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा। अब नए पेज पर आपको ‘Start Download Server 1,2,3’ कुछ इस तरह के ऑप्शन दिखेंगे। आप इनमे से किसी पर भी क्लिक कर सकते हैं। अब आपकी फ़िल्म Download होना शुरू हो जाएगी और आपके इंटरनेट स्पीड के आपसे कुछ समय में वह आपके मोबाइल में होगी।

Filmyzilla Hollywood Bollywood Movies Download वेबसाइट जैसे अन्य वेबसाइटों की लिस्ट

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • 123movies
  • tamilgun djmaza
  • tamilrockers
  • 7starhd
  • World4free
  • fmovies
  • katmoviehd
  • 9xmovies
  • khatrimaza
  • movierulz
  • tamilyogi

Filmyzilla Hollywood Bollywood Movies Download  पर 2019 की नई Movies की list

  • War Movie
  • Chhichhore
  • Total Dhamaal
  • Zero
  • Saaho
  • Mission Mangal
  • Sanju
  • Dangal
  • John Wick
  • KGF
  • IT Chapter Two
  • Ms. Purple
  • Little Baby
  • Main Zaroor Aaunga
  • Pal Pal Dil Ke Paas
  • The Zoya Factor
  • Section 375
  • Dream Girl

Details About Filmywap Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। FilmyZilla जैसी वेबसाइट बिना किसी लाइसेंस के और बिना फिल्म निर्माताओं की परमिशन के हम लोगों को फिल्म प्रोवाइड करती है और इस वजह से ही इन वेबसाइट्स को बैन किया जाता है। वेबसाइट से सरकार को और फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होता हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here