Blackmail Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Blackmail Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Blackmail TamilRockers Full Movie Hindi : Hy Filmy Guyz , आज हम आपके लिए Blackmail Full Movie Hindi Download, Blackmail Movie  Movierulz Download, Blackmail Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Blackmail 720P 480P Full Movie Hindi Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Blackmail Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

इरफान के अभिनय को देखना लगभग हमेशा एक खुशी होती है, लेकिन ब्लैकमेल एक फिल्म है जो पटकथा लेखक (परवेज शेख) और संवाद लेखक (प्रद्युमन सिंह मॉल) की है। इरफान का सूक्ष्म प्रदर्शन कहानी की बारीकियों को सामने लाता है।

हिंदी सिनेमा में ब्लैक कॉमेडी को ज़्यादा पसंद नहीं किया जाता है, हालांकि हमारे पास जाने माने राजनीतिक व्यंग्य के रूप में जाने भी दो यारो जैसी फ़िल्में हैं, लेकिन रिलीज़ के समय इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। हालांकि, दिल्ली बेली को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था, लेकिन बहुत ज्यादा क्रैस होने के कारण इसकी आलोचना की गई थी।

लेकिन ब्लैकमेल हिंदी बेल्ट, कॉमेडी और मानवीय संबंधों की स्थिरता की संवेदनशीलता का एक आदर्श मिश्रण है।

एक मध्यमवर्गीय युवक (देव) अपनी नई पत्नी को प्रभावित करना चाहता है, लेकिन दूसरों की पत्नियों पर भी लालसा रखता है। जब उसे अपनी पत्नी के चक्कर के बारे में पता चलता है तो वह हतप्रभ होता है। वह पत्नी के प्रेमी को ब्लैकमेल करके बदला लेने का एक नया तरीका सोचता है। और यह उन स्थितियों की एक श्रृंखला को ट्रिगर करता है, जो एक ही समय में कॉमिक, विडंबनापूर्ण, दुखद और दुखद हैं।

थ्री इडियट्स की प्रसिद्धि के ओमी वैद्य ने फिल्म में अपनी भूमिका निभाई है और एक टॉयलेट-पेपर बेचने वाली कंपनी, डीके के स्व-जुनून-अमेरिका-लौटे मालिक के रूप में अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है (‘डीके बोस बोस बोग’ याद रखें) दिल्ली बेली से गाना?)। निर्देशक अभिनव देव की पिछली दिल्ली बेली में फिल्म के एक से अधिक संदर्भ हैं। इसके समान किस्में भी हैं जहां यह इंगित करता है कि बस परिभाषित मानवीय संबंध इतने सरल नहीं हैं।

अरुणोदय सिंह, नायक की पत्नी के बेवकूफ, मांसपेशियों वाले प्रेमी (रंजीत) के रूप में अच्छा है, लेकिन वह बर्बाद हो गया है क्योंकि उसके पास एक मजबूत स्क्रीन उपस्थिति है और वह तीव्र और जटिल भूमिकाओं में बहुत बेहतर करेगा। नायक की सहयोगी, प्रभा, गंभीर और ईमानदार दिखने वाली कुंवारी ’है, लेकिन वास्तव में अनुजा साठे द्वारा निभाई गई एक वैम्प, उसके चरित्र में चमकती है। जिस तरह वह तुरंत अंग्रेजी बोलने वाले ईमानदार कार्यकर्ता से सड़क-स्मार्ट मराठी बोलने वाले मुग्गी के लिए टोन बदल देती है वह अद्भुत है।

एक बार कहानी सामने आने के बाद, हम देखते हैं कि फिल्म का लगभग हर किरदार दूसरे को ब्लैकमेल करने के लिए तैयार है। फिल्म को कोइन ब्रदर्स द्वारा फिल्मों का एक मजबूत प्रभाव है, हालांकि हिंदी सिनेमा में इस तरह की कॉमेडी, बेवफाई और बेवजह की परिस्थितियों से घिरी हुई आम बात नहीं है।

उर्मिला मातोंडकर का आइटम सॉन्ग और दिव्या दत्ता, रंजीत की शराबी पत्नी के रूप में, हमेशा अपने पति के परोपकारी दारोगा के ऊपर एक नल रखने के लिए भी प्रशंसा के योग्य है। मुझे लगता है कि ये दोनों महिलाएं, अभिनेताओं के रूप में कम इस्तेमाल की जाती हैं। उर्मिला, अपने बहुत ही संक्षिप्त नृत्य अनुक्रम के साथ, आज भी कई नृत्य नृत्यों को प्रतियोगिता दे सकती हैं।

एक फिल्म के लिए जो देव की पत्नी की बेवफाई के इर्द-गिर्द केंद्रित है, उसका चरित्र उन सभी में सबसे कम विस्तृत रहा है। सबसे कमजोर कड़ी। वह बस महिला बनी हुई है, जिसने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की थी जिसे वह शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन उसे करना पड़ा। वहाँ ग्रे के कोई रंगों।

फिल्म की गति कई बार धीमी हो जाती है और अमित त्रिवेदी का संगीत नीरस हो जाता है- कानों तक बजना। अभिन देओ की फिल्मों के बोल दोहरा अर्थ लेते हैं और इसमें कच्चे वाक्यांश जैसे कि ’डी डे’ ले ले फैट गाई ’हैं। ऐसे गीतों को सुनकर आश्चर्य होता है कि उद्योग के गीतकारों के साथ क्या हुआ, जो कभी साहिर, मजरूह और कैफ़ी आज़मी जैसे अद्भुत कवियों के साथ हुआ करते थे। क्या फिल्म निर्देशक केवल इस तरह की आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करके गहरा हास्य प्रकट कर सकते हैं?

फिल्म का सबसे मजबूत बिंदु इसकी अप्रत्याशितता थी और सबसे कमजोर इसका गीत और महिलाओं का उपचार, जो कि कम से कम गलत समझा जाता है। लेकिन सभी ने कहा और किया, फिल्म सुखद है|

Blackmail 720P 480P Full Movie Hindi Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla की रणनीति है।

Hindi Movie Blackmail 2018 Download Overview

Full Movie Name:Blackmail 2018 Indian Movie
Movie Genres: Black Comedy Movie
Movie Release Year:2018
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

Blackmail Full Movie Download 2018 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Blackmail Movie 2018 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Blackmail Movie 2018 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Blackmail Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Blackmail Hindi Full Movie Download 2018 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Blackmail Movie 2018 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Blackmail Full Movie 2018 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Blackmail Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Blackmail
  •  Starring: Dharmendra as Kailash Gupta. Raakhee as Asha Mehta. Shatrughan Sinha as Jeevan. Madan Puri as Professor Ramakant Khurana. Iftekhar as Mr. Mehta. Kamal Kapoor as Dr. J.K. Shetty. Kuljeet. Shefali.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Abhinay Deo
  •  Genres: Black Comedy Movie
  •  Release Date: 6 April 2018
  •  Duration: 139 min.
  •  Description: Blackmail is a 2018 Indian Hindi-language black comedy film co-produced and directed by Abhinay Deo. … Blackmail depicts the life of a married-man in his late 30s stuck in a full day-time job and unexciting life but things turn after he finds that his wife is having an extramarital affair.
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Blackmail Movie के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Blackmail TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Hindi Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Blackmail Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Blackmail 123movies Download
  • Blackmail tamilgun djmaza Download
  • Blackmail tamilrockers Download
  • Blackmail 7starhd Download
  • Blackmail World4free Download
  • Blackmail fmovies Download
  • Blackmail katmoviehd Download
  • Blackmail 9xmovies Download
  • Blackmail khatrimaza Download
  • Blackmail movierulz Download
  • Blackmail tamilyogi Download

Details About Blackmail Full Movie Hindi Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Blackmail TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here