Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Bhavesh Joshi Superhero TamilRockers Full Movie Hindi : Hy Filmy Guyz , आज हम आपके लिए Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Hindi Download, Bhavesh Joshi Superhero Movie  Movierulz Download, Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Bhavesh Joshi Superhero 720P 480P Full Movie Hindi Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Bhavesh Joshi Superhero Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

एक कलाकार वह है जो अपने काम के माध्यम से सामाजिक दोषों का जवाब देता है, एक कलाकार वह है जो अपनी रचना के माध्यम से अपनी राजनीति को साहसपूर्वक व्यक्त करता है और एक कलाकार वह भी है जो एक सम्मोहक कहानी के माध्यम से वह सब करने का प्रबंधन करता है। विक्रमादित्य मोटवाने, उडन को बनाने वाले व्यक्ति, भावेश जोशी सुपरहीरो नामक देसी बैटमैन फिल्म के साथ आए हैं। जो कोई भी सटीक तर्क के साथ एक मूर्खतापूर्ण कहानी के परिप्रेक्ष्य से इस फिल्म को देखता है, उसके निराश होने के कई कारण होंगे। लेकिन अगर आपके पास सिनेमा की राजनीति को समझने के लिए एक आंख है, तो भावेश जोशी सुपरहीरो के बयानों की एक अंडरस्टैंडिंग है, जो समय की जरूरत है।

भावेश जोशी और सिकंदर वास्तव में घनिष्ठ मित्र हैं। उनके पास यह ऑनलाइन चैनल है जो छोटी-छोटी अवैध गतिविधियों को पकड़ता है, जिससे उनकी संभावना बढ़ जाती है। जब भावेश इंसाफ की गतिविधियां करता रहा, सिकंदर उर्फ ​​सिकू उससे दूर जा रहा था। एक बिंदु पर दोनों आदर्श या व्यावहारिक होने पर बहस करते हुए एक बड़ी लड़ाई में समाप्त हो जाते हैं। फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो वास्तव में हमें इस दोस्ती के भाग्य के बारे में बताता है जब भावेश शहर के भीतर पानी की कमी के पीछे के रहस्य को प्रकट करता है। स्टिंग ऑपरेशन के खुलासे इस फिल्म का फोकस हैं।

अगर कोई कहता है कि भावेश जोशी सुपरहीरो विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा बनाई गई सबसे कमजोर फिल्म है, तो मैं निश्चित रूप से सहमत हूं। लेकिन नमसते! यह एक आदमी की सबसे कमजोर फिल्म है जिसने उदयन, लुटेरा और ट्रैप्ड जैसी फिल्में बनाई हैं। इस फिल्म के वे क्षेत्र जहाँ लेखन थोड़ा कठिन हो जाता है, तकनीकी स्तर पर आश्वस्त होना समस्या है। फिल्म ठेठ विचित्र शैली के साथ शुरू होती है जिसमें ऊर्जावान सक्रियता के साथ एक स्नातक जीवन के मज़ेदार पक्ष को दर्शाया गया है। लेकिन फिल्म अचानक विघ्न विधा में बदल जाती है। और फिल्म के मध्य बिंदु में एक हैकिंग दृश्य है जो आवश्यक था लेकिन तार्किक रूप से वास्तव में आश्वस्त नहीं था।

हर्षवर्धन कपूर सिर्फ भावेश जोशी की फिगर के कायल हैं। उनका किरदार लगातार निराशा में रहता है और फिल्म को हर्ष से मिलता है। मेरे लिए असली आकर्षण प्रियांशु पेंयुली थे। उन्होंने जो कुछ भी बोला, उसमें उनकी प्रस्तुति, गहराई और स्पष्टता का अनुग्रह था। यहां तक ​​कि फिल्म के उस अचानक से कूदने से शांत – खुरदुरे बैंटर विजीटांड मोड से लेकर देशभक्ति विदांते मोड तक, यह उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन था जिसने फिल्म को एक स्थिर क्षेत्र में वापस खींच लिया। आशीष वर्मा को दो के दोस्त के रूप में एक अच्छी भूमिका मिलती है और निर्देशक निशिकांत कामत बुरे आदमी के रूप में प्रभावशाली अभिनय करते हैं।

(स्पोइलर अलर्ट) जब मैं इस तरह की बातों को नजरअंदाज करता था कि हीरो अमेरिका में किसी कंपनी के लिए काम करने वाला था और उस कंपनी की कोई प्रतिक्रिया नहीं थी कि वह क्या करे, तो मैं उलझन में पड़ गया। सुपर हीरो कॉस्ट्यूम बनाने और लड़ाई और चाल सीखने की सामान्य कवायद भी थी और यह बैटमैन के लिए मोटवाने की श्रद्धांजलि जैसा महसूस हुआ। खैर, मुझे फिल्म के बारे में जो पसंद आया वह यह है कि सुपरहीरो पूरी तरह से इंसान है और उसे अक्सर आतंकवादी या डाकू के रूप में गलत समझा जाता है। कई बाधाओं के माध्यम से, हम भावेश को कूदते हुए देखते हैं, मोटवाने दर्शकों को न्याय दिलाने तक लड़ने के लिए एक सूक्ष्म बयान दे रहे हैं।

मुझे विक्रमादित्य मोटवाने के भावेश जोशी सुपरहीरो से उतनी नफरत नहीं थी, जितनी कि अन्य समीक्षकों से है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मैं प्यार करता हूं (और अक्सर कॉमिक्स के बारे में लिखता हूं); विशेष रूप से, घर में रहने वाले सुपरहीरो और नागराज, सुपर कमांडो ध्रुव और डोगा जैसे सतर्क लोगों की आकर्षक दुनिया।

जब तक बीजेएस ने अपना 150-मिनट का रनटाइम समाप्त किया, तब तक एक बात स्पष्ट थी: यह भारत में अब तक की सबसे यथार्थवादी सतर्कता / सुपरहीरो फिल्म है। हालाँकि, शांत प्रतिबिंब पर, किसी को पता चलता है कि यह बहुत कुछ नहीं कहता है, इसकी प्रतियोगिता (जो BJS नाम-चेक एक से अधिक बार होती है) को देखते हुए इसमें क्रिश, रा.वन, फ्लाइंग जट्ट और (पूर्व के युग से) जैसे प्रमुख रूप से भूलने योग्य किराया शामिल हैं शहंशाह।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के समय से शुरू होता है, और यह अन्ना हजारे के नेतृत्व वाले आंदोलन की अच्छी तरह से प्रलेखित विफलताओं और कमियों से अपने नैतिक प्रोत्साहन को प्राप्त करता है।

सिकंदर (हर्षवर्धन कपूर) और भावेश जोशी (उनकी फिल्म में कुछ दूरी तक प्रियांशु पेन्युली), 20-लीथिंग्स जैसे जोंक से तंग आ चुके नौकरशाह और राजनेता हैं जो अपने प्यारे मुंबई का सेवन करते हैं। अंततः, जैसा कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के पक्ष में है, दोनों ही मामलों को अपने हाथ में लेते हैं।

असंभावित युगल, उनके सिर पर भौंहों के साथ कागज़ के थैले, नीचे-स्क्रैपिंग अपराध का सामना करना शुरू कर देते हैं – सार्वजनिक पेशाब, सड़क के किनारे के पेड़ को काट देना – एक शौकिया संक्रामक उत्साह और थोड़ा और। कुछ निफ्टी वीडियो एडिटिंग सेशन बाद में, हम उन्हें एक YouTube चैनल इंसाफ टीवी की स्थापना करते हुए देखते हैं, जहाँ पर उनके सतर्कता के कृत्यों को सैकड़ों में हिट … प्राप्त होता है।

मेरे अनुसार, फिल्म तब सबसे अच्छा काम करती है, जब वह अपने युवा नायक को दिखाती है कि वे क्या हैं: बच्चे खेलते हुए नायक, डरे हुए, बिना डरे, जैसे कि वे साथ चलते हैं, सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं। यह उस तरह के ट्रेजिकोमेडी के लिए एक उपजाऊ स्थान है जो किक-ऐस या एक डेडपूल के लिए काम करता है, जो दो फिल्में हैं, जैसे बीजेएस, मेटा-काल्पनिक कॉमिकबुक कैपर्स के रूप में अपनी स्थिति के बारे में अति-जागरूक।

लेकिन निराशाजनक रूप से, BJS त्रासदी-दर-वार-अप-द-द-सोम्लेन्ट-हीरो जाल में गिर जाता है। यह सब स्क्रीनप्ले को दूसरे हाफ के लिए मार देता है – जहां हमें रियलपोलिटिक के कारण दांव बढ़ता हुआ दिखना चाहिए था, हमें फ्लैशबैक और मोंटाज मिलते हैं जो सिकंदर के अचानक फिर से जागृत होने की व्याख्या करते हैं।

यह एक अफ़सोस की बात है, क्योंकि विक्रमादित्य मोटवाने हमारे सबसे तकनीकी रूप से कुशल फिल्म निर्माताओं में से एक बने हुए हैं – “पागल कौशल” यहां तक ​​कि जिस तरह से वह एक साथ गिरफ्तारी, बारिश से डूबा हुआ, मुंबई-दर-रात छवियों का वर्णन करने के लिए शुरू नहीं करता है।

फिल्म के लेखन के रूप में, दृश्यमान दृश्य, वाक्पटुता, उनके साथ हास्य पुस्तक के दशकों के इतिहास को आगे बढ़ाते हैं। लिटिल ईस्टर अंडे लाजिमी हैं, चाइनाटाउन, द डार्क नाइट के रूप में विविध स्रोतों के लिए, और एक तरह से फ्रैंक मिलर के काम का पूरा शरीर। ‘आप नायक नहीं हैं, आप मालाड के एक बेरोजगार व्यक्ति हैं’|

शायद फिल्म के एकमात्र क्षण में जहां हर्षवर्धन कपूर पूरी तरह से आश्वस्त दिखते हैं, उनके किरदार सिकंदर को भावेश से सिर्फ एक शानदार उपदेश मिला है। फेड, वह गुस्से में जवाब देता है, “आप नायक नहीं हैं, आप मालाड के एक बेरोजगार व्यक्ति हैं।”

और यह, मेरे लिए, मामले के दिल पर हमला करता है। भावेश जोशी के बारे में यहां तक ​​कि यह भी यथार्थवादी है कि यह भावेश और सिकंदर को औसत युवा पुरुष दिखाता है, समस्याओं के साथ स्थिति की मुंडनशीलता को दर्शाता है।

भावेश ने किराए का भुगतान करने के लिए संघर्ष किया, सिकंदर, एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के नाते, वहाँ कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन उनका पासपोर्ट आवेदन, अनुमानतः, लाल टेप और रिश्वत-एंगल द्वारा आयोजित है। और फिर भी, जैसा कि एक समीक्षा ने आश्चर्य में उल्लेख किया है: “भावेश और सिकंदर अनाथ लगते हैं जो एक अपार्टमेंट साझा करते हैं और एक ब्रोमेटिक रिश्ते में एक साथ मिलाप करते हैं।”

हालांकि, यह एक मनोरंजक वाक्य है, एक लेखक से आता है जिसे मैं सामान्य रूप से पढ़ने में काफी आनंद लेता हूं, लाइन का बड़ा संदर्भ सुपरहीरो / विघुत शैली की अज्ञानता को धोखा देता है: अनाथ यहां आदर्श हैं, अपवाद नहीं। ब्रूस वेन, पीटर पार्कर, क्लार्क केंट और यहां तक ​​कि सुपर कमांडो ध्रुव और डोगा: अनाथ सभी, एक पिता की आकृति के नुकसान से कार्रवाई में फंस गए। यहाँ सिम्बोलॉजिकल डॉट्स में शामिल होने के लिए एक यूसुफ कैंपबेल नहीं होना चाहिए।

यह मुझे उस बड़े बिंदु पर लाता है जो मैंने महसूस किया कि अधिकांश समीक्षकों ने बीजेएस के बारे में याद किया है: यही कारण है कि भावेश और सिकु की सतर्कता व्युत्पन्न या विश्वसनीय नहीं लग रही है, जिसका भारत के जटिल व्यक्तिगत बनाम समाज समीकरण के साथ क्या करना है। असुविधाजनक सत्य यह है कि अधिकांश भारतीय सुपरहीरो / सतर्कतावादी भारत में उत्पीड़न के वास्तविक कुल्हाड़ियों: जाति, लिंग, धर्म और वर्ग दोनों के लिए अत्यंत विशेषाधिकार प्राप्त हैं।

मिसाल के तौर पर, नागराज दिन-प्रतिदिन एक रिपोर्टर बनने का नाटक करता है, एक न्यूज़ चैनल के लिए काम करता है, जो वास्तव में शेल कोर के माध्यम से होता है। डोगा का अपनाया हुआ (अपनाया हुआ, जो मुझे वापस कैंटीन में अनाथ बच्चों के लिए लाता है) परिवार का मालिक है और कई व्यवसाय संचालित करता है, जैसे कि जिम, फायरिंग रेंज और इतने पर। सुपर कमांडो ध्रुव आगे भी जाता है और सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए “शर्मा-जी का लद्दा” से बहुत अधिक नफरत करता है: वह सतर्कता के एक सरकार द्वारा स्वीकृत दल, टोनी स्टार्क शैली का नेतृत्व करता है।

सच्चाई यह है कि मध्यम वर्गीय भारतीयों के रूप में, हम एक भ्रष्ट पुलिस वाले BJS खलनायक में से एक की राय साझा करते हैं, जो अमेरिका जाने के लिए और कभी वापस न आने के लिए Siku को सलाह देता है।

व्यक्तियों के रूप में, हम अपने विशेषाधिकार को मजबूत करने में विश्वास करते हैं जब तक कि यह हमारे आस-पास होने वाली हर चीज को बाहर नहीं निकालता है – भले ही वह सब कुछ असंतोष का तेजी से घुटना शामिल हो, एक विषय बीजेएस भावेश और हममें से बाकी लोगों में गुस्से को भड़काने के लिए उपयोग करता है।

जब सत्ता और विशेषाधिकार प्राप्त करने की बात आती है, तो यह कुत्ते को कुत्ते खाते हैं, प्रत्येक आदमी खुद के लिए और वह सब। और फिर भी, जब परिवार की बात आती है, तो हम अपने सभी अधिकारों को लगभग पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर सकते हैं, एक कड़े परिवार की इकाई को बनाए रखने के हितों में।

जब सामुदायिक सेवा की बात आती है, तो हम में से अधिकांश इसके एक मिनट भी किए बिना मर जाते हैं। और फिर भी, हम सभी की राय “प्रणाली” पर है जो सार्वजनिक सेवाओं को वितरित करने के लिए पर्याप्त कुशल नहीं है।

जब इस प्रकाश में देखा जाता है, तो भावेश / सिक्कू में उपरोक्त समीक्षक का आश्चर्य “अनाथ होना प्रतीत होता है” को समझा जा सकता है (हालांकि उचित नहीं)। ये कौन लोग हैं जिनकी माता और पिता मेरे बच्चे को आगे बढ़ने की गतिशीलता का एक सतत, आजीवन परियोजना में शामिल नहीं हैं? ये युवा कौन हैं जिनकी दृष्टि प्रतियोगी परीक्षाओं द्वारा संतृप्त नहीं है, और एक अति-सामानित मेगापोलिस में मकान खरीदने और किराए पर लेने का जटिल अंकगणित है?

जवाब: ये भारतीय सजगताएं हैं – और इनकी लिखित कहानी बॉक्स ऑफिस पर ट्रेस किए बिना डूब रही है। मेरा समाधान सरल है: हर्षवर्धन को कुछ अभिनय कौशल हासिल करने दें। यह देखते हुए कि यह कैसे एक दशक या उससे अधिक समय ले सकता है, 2025 में भावेश जोशी के सीक्वल को सेट करें, जहां हमारे नायक एक माफिया को ले जा रहे हैं जो मांग पर परीक्षा के पेपर लीक करता है।

Bhavesh Joshi Superhero 720P 480P Full Movie Hindi Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla की रणनीति है।

Hindi Movie Bhavesh Joshi Superhero 2018 Download Overview

Full Movie Name:Bhavesh Joshi Superhero 2018 Indian Movie
Movie Genres: Coming of Age Movie
Movie Release Year:2018
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub


Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Download 2018 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Bhavesh Joshi Superhero Movie 2018 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Bhavesh Joshi Superhero Movie 2018 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Bhavesh Joshi Superhero Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Bhavesh Joshi Superhero Hindi Full Movie Download 2018 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Bhavesh Joshi Superhero Movie 2018 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Bhavesh Joshi Superhero Full Movie 2018 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Bhavesh Joshi Superhero
  •  Starring: Harshvardhan Kapoor as Siku. Nishikant Kamat. Ashish Verma. Shreiyah Sabharwal. Priyanshu Painyuli. Arjun Kapoor. Shibani Dandekar. Anusha Dandekar.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Vikramaditya Motwane
  •  Genres: Coming of Age Movie
  •  Release Date: 1 June 2018
  •  Duration: 153  min.
  •  Description: Bhavesh Joshi Superhero is an action film about a young man who wants to continue doing the right and challenge the wrong. And on this journey, he discovers that he’s destined to do bigger things, which will transform him from a common man into a superhero.
  •  Rating: 8/10
आज हम आपको Bhavesh Joshi Superhero Movie के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Bhavesh Joshi Superhero TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Hindi Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Bhavesh Joshi Superhero 123movies Download
  • Bhavesh Joshi Superhero tamilgun djmaza Download
  • Bhavesh Joshi Superhero tamilrockers Download
  • Bhavesh Joshi Superhero 7starhd Download
  • Bhavesh Joshi Superhero World4free Download
  • Bhavesh Joshi Superhero fmovies Download
  • Bhavesh Joshi Superhero katmoviehd Download
  • Bhavesh Joshi Superhero 9xmovies Download
  • Bhavesh Joshi Superhero khatrimaza Download
  • Bhavesh Joshi Superhero movierulz Download
  • Bhavesh Joshi Superhero tamilyogi Download

Details About Bhavesh Joshi Superhero Full Movie Hindi Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Bhavesh Joshi Superhero TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here