Baazaar Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

0

Baazaar Full Movie Hindi Download: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla

Baazaar TamilRockers Full Movie Hindi : Hy Filmy Guyz , आज हम आपके लिए Baazaar Full Movie Hindi Download, Baazaar Movie  Movierulz Download, Baazaar Full Movie Hindi TamilGun आदि के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये हैं | आप हमें Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla TamilRockers 9xmovies Bolly4U Baazaar 720P 480P Full Movie Hindi Download के बारे में जानकारी के लिए Comments में आपने हमने पुछा था | Baazaar Free Movies Download TamilGun 720P 480P TamilRockers Download

इलाहाबाद के कई युवा भारतीयों रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) की तरह, हाल ही में प्रयाग राज के रूप में नाम बदलकर, बॉम्बे जाना चाहते हैं, जो “संघर्ष करने के लिए नहीं बल्कि निपटाने” के रूप में मुंबई जाता है। वह इसे फिल्मों में नहीं बनाना चाहते, लेकिन शेयर बाजार में दरार डालते हैं और अपने सबसे सफल खिलाड़ियों शकुन कोठारी (सैफ अली खान), एक लालची और शक्तिशाली गुजराती व्यापारी को प्रभावित करते हैं। शकुन कोठारी की तरह उन्हें भी यह साबित करने की भूख है कि उनके छोटे शहर की साख, आईआईएम की डिग्री का अभाव और सीमित अंग्रेजी बोलने का कौशल उनकी व्यावसायिक समझ का निर्धारण नहीं करता है।

दलाल स्ट्रीट के भेड़िये की गौरव के। गौरव चाहते हैं कि ज़ीगेटिस्ट फिल्म उस समय के लिए एक दर्पण रखती है (तदनुसार, चमकदार सतहों को लाजिमी है)। बाजार उस लालच के पंथ के बारे में है जो भारतीय कल्पना में मुंबई के योगदानों में से एक है। और फिर भी, वॉल स्ट्रीट नॉकऑफ एक दशक से बंद है। मुंबई के निवासी गॉर्डन गक्को द्वारा स्थानीय बड फॉक्स के बहकावे में असीम अरोरा और परवेज शेख की पटकथा, बस उस राष्ट्रीय-स्तर की अमृता का मुकाबला नहीं कर सकती जो हर दूसरे दिन सुर्खियां बनती है। बाजार द्वारा उत्पन्न नैतिक दुविधा, भागों में विचित्र और यहां तक ​​कि भोली लगती है, और यह इसलिए नहीं है क्योंकि स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग में आत्मा-बिक्री शामिल है का सवाल अप्रासंगिक हो गया है।

एक मिसकैरेज, जिस तरह का उसका विरोधी नायक कभी नहीं बनेगा, वह गलत घोड़े पर बैठना है। बाजार का सबसे चुंबकीय चरित्र शकुन कोठारी (सैफ अली खान) है, जो हर अल्ट्रा-सफल व्यापारी का एक संयोजन है, जो व्यावसायिक पत्रिकाओं के कवर पर है और किसी दिन पहली सूचना रिपोर्ट में शामिल होने के लिए किस्मत में है। सैफ अली खान, अपने करियर के मध्यक्रम से उबरने के बाद, शानदार और क्रूर शकुन के रूप में ठीक है, जो बड़े सपने देखता है और दांव भी बड़ा होता है। शकुन को कुछ करोडों से कम की कीमत पर बिस्तर से बाहर नहीं निकलना पड़ता, और जब वह किसी पार्टी में वेश्या को उठाता है, तो भी वह उसे पाँच साल के बोनस के बराबर भुगतान करती है।

बाजर हो सकता था – और होना चाहिए था – शकुन के बारे में, एक पूर्व अंगदिया जिसने एक हीरे की खदान खरीदने के लिए अन्य लोगों की चमचमाती चट्टानों के परिवहन से स्नातक किया है। शकुन के चरित्र में झलक कुछ बेहतरीन दृश्यों की उपज देती है, जिसमें इस बात का कारण भी शामिल है कि आदमी नियमित रूप से उच्च जीवन जीने का आदी होने के कारण एक भट्टी खाने जाता है। वह भोजन से नफरत करता है, वह कहता है, लेकिन वह कभी नहीं भूलना चाहता कि यह कितना भयानक स्वाद है।

इसके बजाय, बाजार एक समानांतर ट्रैक बनाता है और शकुन को एक युवा व्यापारी की चौड़ी आँखों के माध्यम से देखता है जो मानता है कि “लालच अच्छा है” लेकिन इसकी कोई समझ नहीं है कि यह क्या करता है। इलाहाबाद के चमकीले स्पंदन रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) का एक सपना है: शकुन कोठारी के साथ काम करना। एक चाल कई उच्च उगता है कि मुंबई क्षितिज चुंबन में से एक का सामना करना पड़ में मुंबई के लिए रिजवान ले जाता है। मैं जल्द ही उस गगनचुंबी इमारत के शीर्ष पर रहूंगा, वह आत्मविश्वास से कहता है, और वह करेगा, क्योंकि फिल्म उन घटनाओं को संपीड़ित करने के लिए बहुत जल्दबाजी में है जो आमतौर पर महीनों और वर्षों का समय लेती हैं।

रिजवान एक ब्रोकरेज फर्म में शामिल हो जाता है और अपनी सहकर्मी प्रिया (राधिका आप्टे) की आंख और दिल पकड़ लेता है। लेकिन रिजवान के लिए सफलता का असली पैमाना तब आता है जब वह शकुन को प्रभावित करता है। इससे पहले कि आप अपनी जीभ से राकेश झुनझुनवाला को रोल कर सकें, रिजवान शकुन का घर मेहमान है, अपनी पत्नी मंदिरा (चित्रांगदा सिंह) और बेटियों के साथ घूमता है और शकुन की संदिग्ध व्यावसायिक प्रथाओं के साथ खुद को संरेखित करता है।

नैतिकता की कहानी पुराने जमाने की तरह है, जैसे ट्रेपिंग नई है। दूर-दराज की भावना पैदा करने के लिए 140 मिनट की कथा में बहुत अधिक क्रैम्ड किया गया है। संवाद के ऊपर और ऊपर वॉयसओवर है; पृष्ठभूमि संगीत का उद्देश्य ऑपरेटिव है; एक ट्रेडिंग दिन की शुरुआत और अंत के बीच प्रमुख घटनाएं होती हैं। बाज़ार में उन तरीकों के बारे में कोई नया रहस्योद्घाटन नहीं हुआ है जिसमें कुटिल व्यवसायी अपने लाभ के लिए सिस्टम को मोड़ते हैं, और ऐसी कोई भी जगह नहीं लेते हैं जहाँ शिखर (2005) जैसी फ़िल्में नहीं हुई हैं।

प्रदर्शन में कमी, ठोस प्रदर्शन और कभी-कभार तेज संवाद यह सुनिश्चित करते हैं कि इसकी पूरी तरह से भविष्यवाणी के बावजूद, बाएज़ार शायद ही कभी सुस्त हो। रोहन मेहरा को बयाना रिज़वान के रूप में अच्छी तरह से कास्ट किया जाता है, और राधिका आप्टे उच्च मूल्य सौदा करने की दुनिया में अच्छी तरह से फिट बैठती हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें अमीर वास्तव में ऐसे दिखते हैं जैसे वे अपने पॉश परिवेश में हों। कई दृश्यों को सुनहरे रंग से चित्रित किया गया है (सिनेमैटोग्राफी स्वप्निल एस सोनवणे द्वारा की गई है), और रिज़वान का प्रलोभन आसानी से विश्वसनीय है, भले ही उसके भोलेपन के बारे में कि वह शीर्ष पर पहुंचने के लिए क्या करता है।

असीम अरोरा के संवादों में कुछ तीखी रेखाएँ हैं, उनमें से कई में कामोत्तेजक शकुन है। “पैसा भगवान नहीं है, लेकिन यह भगवान से कम नहीं है,” शकुन ने तीखा होने का नाटक करने के बीच में नोट किया। सैफ अली खान की गुजराती-विभक्ति हिंदी में काफी ठोस नहीं है, लेकिन शकुन के बारे में बाकी सब कुछ है। मैन फ्राइडे गगन (दीपक घीवाला) द्वारा प्रस्तुत, शकुन ने भारतीय करदाताओं की रक्षा के लिए नियमों के माध्यम से कटा हुआ ठंडा किया। वह मणिरत्नम के गुरु (2007) के गुरुकांत देसाई के चचेरे भाई हो सकते हैं, जो धीरूभाई अंबानी के वित्तीय स्टारडम में वृद्धि से प्रेरित था। गुरु ने सिफारिश की कि लालच सिर्फ अच्छा नहीं था, बल्कि नियंत्रित अर्थव्यवस्था में जीवित रहने के लिए भी आवश्यक था। बाओज़ार में, राजधानी को माना जाता है कि उसे लालफीताशाही से मुक्त किया गया है, और फिर भी यह ताजा चारा की तलाश में है। इस प्रकार की सभी फिल्मों में, शिकारी हमेशा शिकार की तुलना में अधिक दिलचस्प होता है, लेकिन बाजार बहुत जोखिम भरे व्यवहार के बारे में कुछ नया और उपन्यास कहने के लिए एक सतर्क कहानी के लिए लक्ष्य बनाने में बहुत व्यस्त है।

Baazaar 720P 480P Full Movie Hindi Download TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla की रणनीति है।

Hindi Movie Baazaar 2018 Download Overview

Full Movie Name:Baazaar 2018 Indian Movie
Movie Genres: Crime Thriller Movie
Movie Release Year:2018
Movie Language: Hindi
Movie Size: 1.39 GB
Movie Quality: Hindi (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub


Baazaar Full Movie Download 2018 –

बहुत सारी पायरेटेड Websites Movierulz TamilRockers Baazaar Movie 2018 Hindi in full HD quality में सबसे तेज़ सर्वर से Baazaar Movie 2018 Live Online Watch Download करने का वादा करते हैं। Baazaar Movie को आप अपने खुद केPC, Mobile Phones और tablets devices पर देख सकते हैं, जिसे आप अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं। Baazaar Hindi Full Movie Download 2018 HD High Quality के साथ 720p, 1080p और आपने लोगो को TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyzilla से Download करने के बारे में आपने लोगो से सुना होगा , हम आपको बता रहे हैं कि Baazaar Movie 2018 Hindi Download करना कानूनी जुर्म है| Baazaar Full Movie 2018 हमारे Hindi Movies section के लिए उपलब्ध है। इन सभी Websitesके पास हमारे पास नवीनतम बॉलीवुड मूवीज़ इन फुल एचडी और ब्लू-रे गुणवत्ता का विशाल संग्रह है। इसलिए अधिक आगामी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें -> Hindi Movies Download

Baazaar Full Movie Download: TamilRockers

  •  Movie Name: Baazaar
  •  Starring: Saif Ali Khan as Shakun Kothari. Rohan Vinod Mehra as Rizwan Ahmed. Radhika Apte as Priya Rai. Chitrangada Singh as Mandira Kothari. Raddheya Mahendru as Alisha Kothari. Anika Malhotra as Nayantara Kothari. Sonia Balani as Aamna Ahmed. Pawan Chopra as Zulfiqar Ahmed.
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: Gauravv K. Chawla
  •  Genres: Crime Thriller Movie
  •  Release Date: 26 October 2018
  •  Duration: 137 min.
  •  Description: Baazaar is a film based on the share market and it plays up the idea of morals over money, or vice versa, depending on which character from the film you root for.
  •  Rating: 7/10
आज हम आपको Baazaar Movie के बारे में बहुत सारी Deatils देने वाले है , अगर आप Baazaar TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla bollywood movie Download या फिर Saho Movies TamilRockers Hindi Download  के बारे में जानकारी दे रहा हूँ |

Baazaar Full Movie Download करने की अन्य वेबसाइटों की List :

Internet पर Filmyzilla जैसी बहुत सारी वेबसाइटें हैं, जो कि free में Movies Download करने की Service देते हैं, आप उन Websites का प्रयोग कर भी Movies Download कर सकते हैं|

  • Baazaar 123movies Download
  • Baazaar tamilgun djmaza Download
  • Baazaar tamilrockers Download
  • Baazaar 7starhd Download
  • Baazaar World4free Download
  • Baazaar fmovies Download
  • Baazaar katmoviehd Download
  • Baazaar 9xmovies Download
  • Baazaar khatrimaza Download
  • Baazaar movierulz Download
  • Baazaar tamilyogi Download

Details About Baazaar Full Movie Hindi Download : TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla :

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना Baazaar TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here